scriptमुक्तिधाम से अस्थियां गायब, तांत्रिक क्रिया की आशंका | Ashes disappear from Muktidham, fear of tantric action | Patrika News

मुक्तिधाम से अस्थियां गायब, तांत्रिक क्रिया की आशंका

locationकोटाPublished: Feb 22, 2021 06:41:30 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

तीये की क्रिया कर्म के लिए सोमवार सुबह मृतका के परिजन और रिश्तेदार मुक्तिधाम पहुंचे तो यहां मृतका की अस्थियां गायब मिली

मुक्तिधाम से अस्थियां गायब, तांत्रिक क्रिया की आशंका

मुक्तिधाम से अस्थियां गायब, तांत्रिक क्रिया की आशंका

कोटा. शहर के सुभाष नगर स्थित मुक्तिधाम से अस्थियां गायब होने का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने तांत्रिक क्रिया की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। मौके पर तंत्र क्रिया से संबंधित सामग्री भी मिली है। सूचना पर महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली।

रंगबाड़ी निवासी विमला बाई का शनिवार को निधन हो गया था। शनिवार को सुभाष नगर स्थित मुक्तिधाम में दाह संस्कार किया गया। तीये की क्रिया कर्म के लिए सोमवार सुबह मृतका के परिजन और रिश्तेदार मुक्तिधाम पहुंचे तो यहां
मृतका की अस्थियां गायब मिली। परिजनों ने पुलिस व स्थानीय पार्षद को सूचना दी। सूचना पाकर स्थानीय पार्षद कमलकांत शर्मा मौके पर पहुंचे। मुक्तिधाम परिसर में आलपिन लगे नींबू, काले कपड़े व शराब की बोतल मिली। साथ ही, एक पुतला भी मिला है। परिजनों ने मुक्तिधाम में तांत्रिक क्रिया होने की आशंका जताई है।
पार्षद ने बताया कि मुक्तिधाम परिसर में समाजकंटकों का जमावड़ा लगा रहता है। सूचना पर महावीर नगर थाना एएसआई जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुक्तिधाम में चौकीदार भी नहीं है, इस कारण यहां आने-जाने वाले लोगों के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि पहले भी मुक्तिधाम से अस्थियां गायब होने के कई मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो