मुक्तिधाम से अस्थियां गायब, तांत्रिक क्रिया की आशंका

तीये की क्रिया कर्म के लिए सोमवार सुबह मृतका के परिजन और रिश्तेदार मुक्तिधाम पहुंचे तो यहां मृतका की अस्थियां गायब मिली

By: shailendra tiwari

Published: 22 Feb 2021, 06:41 PM IST

कोटा. शहर के सुभाष नगर स्थित मुक्तिधाम से अस्थियां गायब होने का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने तांत्रिक क्रिया की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। मौके पर तंत्र क्रिया से संबंधित सामग्री भी मिली है। सूचना पर महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली।


रंगबाड़ी निवासी विमला बाई का शनिवार को निधन हो गया था। शनिवार को सुभाष नगर स्थित मुक्तिधाम में दाह संस्कार किया गया। तीये की क्रिया कर्म के लिए सोमवार सुबह मृतका के परिजन और रिश्तेदार मुक्तिधाम पहुंचे तो यहां

मृतका की अस्थियां गायब मिली। परिजनों ने पुलिस व स्थानीय पार्षद को सूचना दी। सूचना पाकर स्थानीय पार्षद कमलकांत शर्मा मौके पर पहुंचे। मुक्तिधाम परिसर में आलपिन लगे नींबू, काले कपड़े व शराब की बोतल मिली। साथ ही, एक पुतला भी मिला है। परिजनों ने मुक्तिधाम में तांत्रिक क्रिया होने की आशंका जताई है।

पार्षद ने बताया कि मुक्तिधाम परिसर में समाजकंटकों का जमावड़ा लगा रहता है। सूचना पर महावीर नगर थाना एएसआई जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुक्तिधाम में चौकीदार भी नहीं है, इस कारण यहां आने-जाने वाले लोगों के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि पहले भी मुक्तिधाम से अस्थियां गायब होने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned