scriptपुलिस थाने के बाहर प्रेमी जोड़े पर चाकू से हमला, युवक की कलाई कटी | attacked with knife outside police station, young man's wrist severed | Patrika News

पुलिस थाने के बाहर प्रेमी जोड़े पर चाकू से हमला, युवक की कलाई कटी

locationकोटाPublished: Aug 07, 2020 08:08:22 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

बारां. किशनगंज थाने के गेट पर शुक्रवार को एक युवती ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवक के हाथ की कलाई कट गई। पुलिस युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पंहुची। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवती पर जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस थाने के बाहर प्रेमी जोड़े पर चाकू से हमला, युवक की कलाई कटी

पुलिस थाने के बाहर प्रेमी जोड़े पर चाकू से हमला, युवक की कलाई कटी

बारां. किशनगंज थाने के गेट पर शुक्रवार को एक युवती ने युवक पर चाकू से हमला (attack with knife) कर दिया। हमले में युवक के हाथ की कलाई कट गई। पुलिस युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पंहुची। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवती पर जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गत दिनों रानीबड़ौद निवासी एक युवती के परिजनों ने युवती के घर से गायब होने का प्रकरण दर्ज करवाया था।
read more : अकेला चना भाड़ नहीं फोड़ सकता, इसलिए तीन मिलकर 11 करोड़ का चना खा गए

घर से गायब हुई युवती इकलेरा सागर निवासी युवक अशोक बैरवा के साथ शुक्रवार को किशनगंज थाने पंहुची थी। इसकी भनक युवती के परिजनों को लगने पर वे भी थाने पंहुच गए। यहां युवती की बहन ने युवक अशोक बैरवा पर चाकू से वार कर दिया। इससे युवक के हाथ की कलाई कट गई। घटना से पुलिस थाने में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने हमलावर युवती पर धारा 3 व जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया गया है। फिलहाल युुवती की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
प्रेम प्रसंग का है मामला
घर से गुम हुई युवती व युवक के बीच प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। दोनों युवक-युवती थाने में सरेण्डर करने पंहुुचे थे। सीआई राजेन्द्र मीणा ने बताया कि युवती के मामले में परिजनो ने 30 जुलाई को थाने में गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज कराया था। युवती को 164 के बयानों लिए मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो