scriptघर में सो रहे बुजुर्ग पर तलवार व चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला, जिंदगी और मौत से कर रहा संघर्ष | Attacks on the Elderly at Bundi, Elderly serious injured | Patrika News

घर में सो रहे बुजुर्ग पर तलवार व चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला, जिंदगी और मौत से कर रहा संघर्ष

locationप्रतापगढ़Published: Jun 20, 2017 10:14:00 am

Submitted by:

shailendra tiwari

क्षेत्र के कालानला गांव में रविवार रात को घर पर सो रहे एक वृद्ध पर अज्ञात जनों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। ग्रामीणों ने उसे बूंदी अस्पताल भेजा। जहां से भी उसे कोटा रैफर कर दिया गया।

क्षेत्र के कालानला गांव में रविवार रात को घर पर सो रहे एक वृद्ध पर अज्ञात जनों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने उसे देई अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बूंदी अस्पताल भेजा। जहां से भी उसे कोटा रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार कालानला निवासी कालू लाल मीणा (60) अपने घर के आंगन में सो रहा था। रविवार रात को अज्ञात जनों ने उसपर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। 
यह भी पढ़ें
गायब हुए निलंबित सीएमएचओ, कोटा से लेकर जयपुर तक हो रही तलाश


बुजुर्ग के हाथ, नाक व सिरपर गहरी चोट आई है। सूचना पर देई थाने के द्वितीय अधिकारी लक्ष्मणलाल मेहरा पुलिस जाप्ते के साथ कालानला पहुंचे। मामले की जांच शुरू की। कालू लाल लम्बे समय से घर में अकेला ही रहता था। वह परचूनी दुकान लगाकर जीवन बसर कर रहा था।

यह भी पढ़ें
कोटा में डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा



कर्ज से परेशान होकर किसान ने खाया जहरीला
नमाना . थाना क्षेत्र के आमली गांव में रविवार रात को कर्ज से परेशान एक किसान ने जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हाल में परिजन उसे बूंदी लेकर आए, यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आमली निवासी किसान बाबू लाल मीणा (35) कुछ समय से कर्ज से परेशान था। 

यह भी पढ़ें
उफ! हाजिरी लगाने के लिए यहां देखनी पड़ती है अश्लील फिल्म


जिसके चलते परिवार में आए दिन झगड़े हो रहे थे।रविवार देर रात उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। थोड़ी देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे बूंदी अस्पताल लाए।चिकित्सकों ने किसान का इलाज शुरू किया। सोमवार को उसकी सेहत में सुधार बताया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो