scriptशराब ठेके की शिकायत करने थाने पहुंचा फरियादी को पुलिस ने जमकर धोया, झूठे केस में फंसाने की दी धमकी | attacks on victim in police station at Ramganj Mandi | Patrika News

शराब ठेके की शिकायत करने थाने पहुंचा फरियादी को पुलिस ने जमकर धोया, झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

locationकोटाPublished: Apr 16, 2019 12:15:06 am

Submitted by:

​Zuber Khan

कोटा जि‍ले के रामगंजमंडी कस्बे में प्रिंट रेट से अधिक दर पर शराब की बिक्री के मामले की शिकायत करने थाने पहुंचा फरि‍यादी को पुलि‍स ने जमकर मारपीट कर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

kota police

शराब ठेके की शिकायत करने थाने पहुंचा फरियादी को पुलिस ने जमकर धोया, झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

रामगंजमण्डी. Ramganj Mandi Police Station में रविवार रात्रि को शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी ने पुलिस पर मारपीट करने व झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। फरियादी रमनदीप सिंह सलूजा का कहना है कि वह रविवार रात्रि को पुलिस थाने में आबकारी नियमों के विरुद्ध Wine की प्रिंट रेट से अधिक दर पर बिक्री के मामले में शिकायत लेकर पहुंचा था। वहां मौजूद हैड कांस्टेबल ने उसके साथ मारपीट की और शांतिभंग के मामले में झूठी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया।
Lok Sabha Election: यदि आपका वोट कोई और डाल जाए तो आप भी वही कीजिए जो इन्होंने किया…


रमनदीप का कहना है कि वार्ड 23 में एक अंग्रेजी शराब ठेका नगरपालिका कार्यालय के सामने व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के निकट संचालित है। एक देशी शराब ठेका भी उसी स्थान के निकट संचालित है जो आबकारी नियमों के विरुद्ध है। पूर्व में भी पार्षद जसविन्दर सिंह ने विद्यालय के समीप आबकारी नियमों के विरुद्ध शराब की दुकानें संचालित होने की शिकायत की थी। पार्षद राजू राठौर द्वारा भी इस मामले में आपत्ति दर्ज कराई गई है।
OMG: दर्दनाक मौत: साड़ी के पल्लू ने ले ली मां की जान, बेटी हुई लहुलूहान, जानिए क्या बीती मां-बेटी के साथ…

पार्षदों का कहना है कि नियमानुसार विद्यालय के 200 मीटर की दूरी तक शराब ठेके संचालित नहीं किए जा सकते। यादव मोहल्ला देसी शराब ठेका व अंगे्रजी शराब की दुकान विद्यालय से महज 50 मीटर की दूरी पर चल रही है। कई बार शिकायत के बावजूद प्रशासन द्वारा इस मामले में कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसी की शिकायत लेकर वह थाने पहुंचा था।
यह भी पढ़ें

कोटा के शायरों का सियासतदारों पर तंज: ‘कलफ का कुर्ता मेरी पहचान लेकिन दिल है बेईमान, मैं नेता हूं…



शराब पीकर उत्पात मचाने पर किया गिरफ्तार

रमनदीप सिंह को शराब पीकर उत्पात मचाने के मामले में 60 पुलिस एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। मारपीट का आरोप बेबुनियाद है। – धर्मेन्द्र शर्मा, थानाधिकारी रामगंजमंडी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो