scriptचाकू से ताबड़तोड़ वार कर ऑटो चालक की हत्या | Auto driver killed by stabbing with knife | Patrika News

चाकू से ताबड़तोड़ वार कर ऑटो चालक की हत्या

locationकोटाPublished: Jan 20, 2020 11:19:16 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

मामूली विवाद में करीब आधा दर्जन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजामएमबीएस अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ापुलिस ने हत्या के आरोपी को किया नामजद, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस की तीन टीमें

चाकू से ताबड़तोड़ वार कर ऑटो चालक की हत्या

चाकू से ताबड़तोड़ वार कर ऑटो चालक की हत्या

कोटा. शहर में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार रात भी कैथूनीपोल थाना क्षेत्र के रेतवाली इलाके में मामूली विवाद के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। सोमवार अलसुबह युवक ने एमबीएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
मृतक के पिता राकेश सिंह ने बताया कि कैथूनीपोल थाना क्षेत्र के रेतवाली निवासी ऑटो चालक निहाल सिंह उर्फ बंटी (27) रविवार शाम करीब साढ़े 7 बजे घर से ऑटो लेकर निकला और राम तलाई पार्क पहुंच गया। वहां कुछ दोस्तों के साथ बैठ गया तथा खाना खाने लगा।
उसी समय साबरमती कॉलोनी निवासी युवराज उर्फ मोगली शराब के नशे में बाइक से आया और निहाल सिंह के ऑटो पर लात मारी। इसके बाद खाना खा रहे निहाल सिंह को गिरा दिया। इसी बात को लेकर निहाल व युवराज के बीच विवाद हो गया। दोस्तों ने बीचबचाव किया, लेकिन युवराज ने अपने भांजे समेत आधा दर्जन साथियों को वहां बुला लिया।
कुछ ही देर में युवराज का भांजा गोविंद समेत अन्य जने वहां आए और निहाल सिंह से मारपीट शुरू कर दी। इस बीच युवराज उर्फ मोगली ने निहाल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। युवराज ने निहाल के सीने व पेट पर हत्या के इरादे से एक के बाद एक 8 वार किए। जिससे वह मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद युवराज सहित उसके साथी वहां से भाग गए।
वहां मौजूद दोस्तों ने तत्काल निहाल के परिजनों को सूचना दी और उसे लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में उसका उपचार शुरू किया। सोमवार सुबह निहाल ने दम तोड़ दिया।
आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमें गठित
निहाल की हत्या के मामले में पुलिस अधिकारियों ने तीन टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसमें से एक टीम सीसीटीवी व तकनीकी आधार पर आरोपियों की तलाश करेगी। दो अन्य टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो