scriptशोरूमों के चक्कर मत काटो, यहीं से खरीद लो कार या बाइक | Auto Expo Mega Trade Fair in kota | Patrika News

शोरूमों के चक्कर मत काटो, यहीं से खरीद लो कार या बाइक

locationकोटाPublished: Dec 08, 2017 03:32:29 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा शहर में ऑटो एक्सपो एवं मेगा ट्रेड फेयर की धूम, हर वर्ग उमड़ रहा खरीदारी करने, होंडा के नए स्कूटर की हुई ग्रैंड लॉचिंग

Auto Expo & Mega Trade Fair in kota

Auto Expo & Mega Trade Fair in kota

कोटा . राजस्थान पत्रिका कोटावासियों के लिए लेकर आए हैं ऑटो एक्सपो एवं मेगा ट्रेड फेयर। क्या कहा – अभी तक नहीं गए। अजी साहब 2 दिसम्बर से मेला चल रहा है और अब तक नहीं गए। आप सोच भी नहीं सकते कि आपने क्या मिस कर दिया। जरूरत का सारा सामान एक छत के नीचे आपको और कहीं नहीं मिलेगा। कार खरीदनी हो या स्कूटर… यहां है। घर से लिए आटा चक्की लेनी हो या पत्नी या बच्चों के लिए कपड़े। अजी वो भी यहां उपलब्ध हैं। खाने का जायका बदलना हो तो उसके लिए भी यहां मसालों से लेकर कई वैरायटी के अचार उपलब्ध हैं। अरे भागो मत, जगह तो पूछ लो, मल्टीपरपज स्कूल में चल रहा है ये ऑल इन वन मेला। भई फिर मत कहना कि बताया नहीं। अभी भी लेट नहीं हुए हैं। अब भी तीन दिन बाकी हैं। दस दिसम्बर तक जो जरूरत हो वाजिब दामों पर यहां से ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

कोचिंग स्टूडेंट्स को बस एटीएम समझते हैं ये लोग…

क्या क्या मिलेगा
मेले में विभिन्न स्टॉलों पर दोपहर से रात 10 बजे तक आपका स्वागत है। मेले में साडिय़ां, पुस्तकें, फर्नीचर, खिलौने, गृह सज्जा के सजावटी सामान, इलेक्ट्रॉनिक, चमड़े के उत्पाद, आर्टीफिशियल ज्वैलरी, फैशन परिधान, हेल्थ व फिटनेस प्रोडक्ट्स, हैण्डलूम आदि लुभा रहे हैं। एक्सपो में विभिन्न कम्पनियों के लेटेस्ट मॉडल के वाहन प्रदर्शित किए हैं। नामी कम्पनियों की कारें व बाइक की खूबियों के बारे में ऑटो मोबाइल कम्पनियों के सेल्स मैनेजर जानकारी देते दिखे। फिर भी कुछ और पूछना हो तो इन नंबर 9799599101, 9829037371 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

आखिर अपना खून ही काम आता है…ये मानने को मजबूर हुए साइंटिस्ट

होंडा का ग्राजिया स्कूटर लॉन्च
पत्रिका ऑटो एक्सपो एंड मेगा ट्रेड फेयर में गुरुवार को होंडा का ग्राजिया स्कूटर लॉन्च किया गया। मॉडर्न मोटर्स के निदेशक दलबीर सिंह, होंडा के एरिया मैनेजर जोएब शेख ने फीता काटकर ग्राजिया स्कूटर लॉन्च किया। साथ ही दो ग्राहकों को डिलीवरी देकर चाबियां भी सौंपी। कम्पनी प्रतिनिधियों ने बताया कि 125 सीसी इंजन वाला यह स्कू टर 3 मॉडल व छह आकर्षक कलर्स में लॉन्च किया है। जो फुल डिजिटल मीटर, फ्रंट चार्जिंग पोर्ट व एलईडी लाइट के साथ बाजार में उतारा है। सिंह ने बताया कि एक्सपो में आने वाले प्रदर्शित वाहनों में खासी रुचि दिखा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो