भामाशाह मंडी अग्रिम आदेश तक बंद रहेगी

Bhamashah mandi closed मध्यप्रदेश से धान की बम्पर आवक

By: Suraksha Rajora

Published: 27 Nov 2019, 08:50 PM IST

कोटा. मध्यप्रदेश से धान की बम्पर आवक के चलते माल के उठाव को लेकर गुरुवार दोपहर 3 बजे से रात्रि 11 बजे तक मंडी बंद रहेगी। जब तक माल का उठान पूरा नहीं हो जाता अग्रिम सूचना तक यह व्यवस्था जारी रहेगी।

पार्षदों का कार्य काल पूरा होते ही निगम आया स्टार्ट मोड़ पर,अधिकारी कर्मचारियों का रोडमैप तैयार, आयुक्त ने संभाली प्राधिकारी की कमान


मंडी सचिव एमएल जाटव ने बताया कि भामाशाह मंडी में इन दिनों धान समेत विभिन्न कृषि जिंसों की बंपर आवक हो रही है। मंडी में रोजाना ओसतन 1 लाख बोरी जिंसों की आवक हो रही है। इसके चलते माल का उठाव नहीं हो पा रहा। मंडी में व्यवस्था बनाए रखने के लिए अब रोजाना दोपहर 3 से रात्रि 11 बजे तक मंडी का गेट बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

जिला कलक्टर 2 दिसम्बर को करेंगे नगर निगम के कार्यो की समीक्षा

कोटा. जिला कलक्टर ओम कसेरा 2 दिसम्बर को नगर निगम सभागर में नगर निगम के कार्यो की समीक्षा बैठक लेंगे। बैठक में वर्तमान में चल रहे विकास कार्यो एवं योजनाओंए कार्यक्रमों की समीक्षा की जाएगी।


जल्दी चलेंगी सिटी बसें

कोटा शहर के नागरिकों के लिए सिटी बसों का संचालन पुन: शीघ्र शुरु होगा।नगर निगम प्रशासक एवं आयुक्त वासुदेव मालावत ने बताया की आमजन के हित मे बस नियमित चलाने में आ रही बढ़ाओ को शीघ्र दूर किया जाएगा।
जिला कलक्टर की अध्यक्षता में 29 नवम्बर को आयोजित कोटा सिटी बस लिमिटेड कम्पनी की बैठक में बस संचालन में आ रही बाधाओं को दूर किया जाएगा।

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned