खाद की कमी पर भरत सिंह दहाड़े ! कहा अव्यवस्था के लिए मोदी सरकार ही जिम्मेदार

यूरिया को लेकर मंगलवार का दिन भी गहमागहमी भरा रहा । दिनभर मामले में बवाल मचा रहा कांग्रेस भाजपा इस मामले पर एक दूसरे को दोषी ठहराते रहे

By: Suraksha Rajora

Updated: 18 Dec 2018, 04:57 PM IST

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. यूरिया को लेकर मंगलवार का दिन भी गहमागहमी भरा रहा । दिनभर मामले में बवाल मचा रहा कांग्रेस भाजपा इस मामले पर एक दूसरे को दोषी ठहराते रहे हाल ही वार्ड पंच से विधायक बने पूर्व मंत्री भरत सिंह ने यूरिया की किल्लत के लिए भाजपा की सियासत को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कोटा.यूरिया का यहां राजस्थान ही नही हिन्दूस्तान में सबसे बड़ा कारखाना है। चिराग तले अंधेरा हो रहा है। तीसरी यूनिट गढ़ेगपान में शुरू हो गई है। 35लाख मैट्रिक टन उत्पादन क्षमता है। साढे तीन लाख टन संभाग की आव्यश्कता है उसके बाद भी कमी चिंता की बात है।

 

Read More: जिले के 36 थाना क्षेत्र में धारा 144 लागू ! आखिर क्यों पढ़ें यह खबर...

 

इसमें खाद का आवंटन दिल्ली से होती है। दिल्ली की सरकार राजस्थान के किसानो के लात लगा रही है। राजस्थान में खाद को रोककर मोदी सरकार अपनी हार का प्रसाद किसानो का इस रूप में दे रही है। कांग्रेस सरकार तो कर्जा माफ कर रही है। उन्होने केन्द्र सरकार पर राजनीति का आरोप लगाया ओर कहा कि ये सोची समझी चाल है मोदी चाहते है कि खाद की अव्यवस्था इतनी कर देगे की जनता गाली निकाले लेकिन जनता सब समझती है वो गालिया 2019 के लोकसभा में निकालेगी।

 

Read More: पतंगबाजी सावधान ! अब चाइनीज मांझा मिला तो हो सकती है जेल...



सिंह ने मंगलवार को इस मामले में संभागीय आयुक्त और जिला कलक्टर से बात की और उन्हें पत्र भी लिखा है। वे केन्द्र से भी इसकी मांग करेंगे। सिंह ने कहा, वे अपने स्तर पर इसके लिए प्रयास करेंगे। सांसद को भी इमसें दखल करते हुए केन्द्र से यूरिया को लेकर बातचीत करनी चाहिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned