प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,बदमाशों को भगाने में की थी मदद

Suraksha Rajora | Updated: 11 Oct 2019, 09:57:39 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

firing पुलिस गिरफ्त से दो आरोपी दूर, तलाश जारी

कोटा. भीमगंजमंडी थाना इलाके में प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने बदमाशों को भगाने में मदद करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी मोहित खटीक, आसिफ और विक्रम वारदात को अंजाम देने के बाद सनी मीणा के फॉर्महाऊस तालेड़ा पहुंचे थे।

जहां पर पहले से तैयार सैनी अपनी होंडा सिटी गाड़ी में तीनों को बिठाकर देवली ले गया। वहीं पर सभी ने फरारी काटी थी। ऐसे में अभी भी पुलिस गिरफ्त से मोहित खटीक और उसका साथी विक्रम दूर है इनकी भी तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि इन्होंने प्रॉपर्टी विवाद के चलते अर्जुन लश्करी पर पहले फायर किया और उसके बाद चाकू से वार किया था। पुलिस ने इस मामले में वारदात के एक आरोपी आसिफ को गुरुवार को झालरापाटन से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। वही इसको अंजाम दिलवाने वाले प्रॉपर्टी डीलर बजरंग लाल बोहरा को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned