scriptOMG: घर में गंदगी करने पर टोका तो बड़े भाई ने छोटे को उतार दिया मौत के घाट, खून से सना घर-आंगन | Big Brother killed Younger Brother in Baran, Double murder in kota | Patrika News

OMG: घर में गंदगी करने पर टोका तो बड़े भाई ने छोटे को उतार दिया मौत के घाट, खून से सना घर-आंगन

locationकोटाPublished: Mar 04, 2019 01:12:40 am

Submitted by:

​Zuber Khan

बारां जिले के बोहत कस्बे में रविवार दोपहर मामूली बात पर बड़े भाई ने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से वार उसे मौत के घाट उतार दिया।

Murder

OMG: घर में गंदगी करने पर टोका तो बड़े भाई ने छोटे को उतार दिया मौत के घाट, खून से सना घर-आंगन

बारां/मांगरोल. जिले के बोहत कस्बे में रविवार दोपहर मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद आवेश में आकर बड़े भाई ने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से वार उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या का आरोपी बड़ा भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया गया है। वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर मांगरोल से पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग छूटा था। बाद में पुलिस ने मृतक के याव का बारां जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया तथा उसे परिजनों को सौंप दिया।
OMG : चलती बाइक पर यूं आई मौत कि पीछे बैठी बहन को भी पता नहीं चला, कब साथ छोड़ गया भाई

मांगरोल थाना प्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि बोहत गांव में आरोपी गोपाल नायक व उसका भाई मृतक प्रहलाद नायक (38) परिवार के साथ एक ही घर में रहते थे। आरोपी गोपाल मानसिक रूप विक्षिप्त है। वह आवासीय परिसर में यहां-वहां लेटबाथ कर देता था। इससे गंदगी होती थी तो अक्सर कहासुनी होती रहती थी। प्रहलाद ने दोपहर को भी फटकारते हुए गोपाल को ऐसा नहीं करने के लिए टोका तो कहासुनी हो गई तथा आवेश में आकर गोपाल ने घर में मौजूद कुल्हाड़ी से प्रहलाद के सिर में जोरदार वार कर दिया तथा मौके से भाग छूटा।
यह भी पढ़ें

35 की उम्र में भी नहीं मिला हमसफर का साथ तो मौत से मिलाया हाथ, पढि़ए दर्दनाक दास्तां…



अधिक खून बह गया था
सूत्रों का कहना है कि कुल्हाड़ी के वार से घायल होने के बाद प्रहलाद घर के बाहर कच्चे परिसर में ही पड़ा रह गया। परिवार के लोग व ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे तथा गांव में हड़कम्प मच गया। कुछ देर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। बाद में परिवार के लोग घायल को 104 एम्बुलेंस से लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। अधिक खून बहने से जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान शाम को प्रहलाद का दम टूट गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो