बढऩे लगी छात्रसंघ चुनावों की सरगर्मियां..एबीवीपी ने बदला कोटा का निजाम

Shailendra Tiwari

Publish: Jun, 17 2018 09:04:36 PM (IST)

Kota, Rajasthan, India
1/2


कोटा. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के स्थानीय संगठन में व्यापक बदलाव हुआ है। प्रांतीय नेतृत्व ने कोटा विभाग स्तर पर लगभग सभी पुराने पदाधिकारियों को बदल डाला है। उदयपुर के विभाग संगठन मंत्री रहे पूरन सिंह को अब कोटा विभाग संगठन मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

राजपूतों ने फिर भरी हुंकार, 'स्वाभिमान के लिए पुरखों ने दिया बलिदान, हम भी पीछे नहीं हटेंगे'

छात्रसंघ चुनावों से ठीक पहले एबीवीपी के प्रांतीय नेतृत्व ने कोटा में व्यापक बदलाव कर डाला। विभाग स्तर के सभी पदाधिकारियों को बदलकर नए लोगों को संगठन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। नए बदलाव के मुताबिक कोटा विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. घनश्याम शर्मा को कोटा का नया महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

बच्चों से प्यार करते हैं तो उन्हें मोबाइल से रखें दूर वरना....

जबकि उदयपुर विभाग संगठन मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे पूरन सिंह को अब कोटा में इसी पद का दायित्व सौंपा गया है। वहीं कोटा के विभाग प्रमुख रहे राजकीय महाविद्यालय के व्याख्याता डॉ. सोहराब शर्मा का दायित्व बढ़ाते हुए परिषद ने उन्हें अब कोटा के साथ-साथ बारां विभाग प्रमुख की भी जिम्मेदारी भी सौंप दी है।

कोटा के किसानों से संवाद करेंगे मोदी, सुनेंगे अन्‍नदाता के मन की बात

आजाद सिंह को कोटा विभाग प्रमुख का अतिरिक्त दायित्व सौंपा गया है। इसके साथ ही राजकीय महाविद्यालय के व्याख्याता डॉ. रामअवतार मेघवाल को कोटा विभाग सह प्रमुख बनाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned