scriptकोटा में हादसा : तेज रफ्तार ने बाइक सवार की छीन ली जिन्दगी | Bike rider dies due to high speed | Patrika News

कोटा में हादसा : तेज रफ्तार ने बाइक सवार की छीन ली जिन्दगी

locationकोटाPublished: Jul 19, 2020 09:26:44 pm

Submitted by:

Dhirendra

बजरी की ट्रॉली खाली करवाकर घर लौट रहा था, अचानक हुआ हादसा

बाइक सवार की मौत

बाइक सवार की मौत ,बाइक सवार की मौत ,बाइक सवार की मौत

कोटा. आरकेपुरम थाना क्षेत्र के चावला सर्किल के पास तेज रफ्तार से आ रही बाइक स्लिप होने से बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक बजरी की ट्रॉली खाली करवाकर घर लौट रहा था।

आरकेपुरम थाने के हेड कॉन्स्टेबल घनश्याम ने बताया कि कापरेन बाजडली गांव निवासी हाल श्रीनाथपुरम ओमप्रकाश मीणा (38) रविवार सुबह चावला सर्किल से घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बाइक स्लीप होने से गम्भीर घायल हो गया। राहगीरों ने आरकेपुरम थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 108 एम्बूलेंस की मदद से घायल को एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव उन्हें सौंपा। परिजनों की रिर्पोट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।
Read more : कोटा में ट्रक में मिला चालक का शव, चेहरे पर चोट और फूटी आंखें….

इधर सड़क हादसे में महिला घायल

अनंतपुरा थाना क्षेत्र के भामाशाह मंडी के पास रविवार सुबह सड़क हादसे में महिला घायल हो गई। उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस ने बताया कि बिहार हाल बरड़ा बस्ती निवासी किरण पटेल (26) उसके पति कैलाश पटेल को सुबह खाना देने के लिए भामाशाह मंडी की तरफ जा रही थी। इसी दौरान टेम्पो व मोटरसाइकल भिड़न्त के दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने पीडि़त महिला की रिर्पोट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो