OMG: गर्ल फ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए 'शाहरूख खान' ने कर डाला यह कारनामा, मामला खुला तो 'वो' भी चकरा गई

OMG: गर्ल फ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए 'शाहरूख खान' ने कर डाला यह कारनामा, मामला खुला तो 'वो' भी चकरा गई

Zuber Khan | Publish: Jan, 28 2019 08:45:17 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

गर्ल फ्रेण्ड पर इम्प्रेशन जमाने के लिए शाहरूख खान की राह में पैसा आड़े आया तो उसने एक दिन में लखपति बनने का जुगाड़ कर लिया। देखते ही देखते वह धनवान बन गया।

भवानीमंडी. झालावाड़. गर्ल फ्रेण्ड पर इम्प्रेशन जमाने के लिए शाहरूख खान की राह में पैसा आड़े आया तो उसने एक दिन में लखपति बनने का जुगाड़ कर लिया। देखते ही देखते वह धनवान बन गया और लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने का आदी बन गया। अंधे प्यार में उसके कदम कब अपराध की दुनिया में पड़ गए पता तक नहीं चला। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर बाइक चोरी करना शुरू कर दिया। जब पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसकी सारी बादशाहत उतर गई। चोरी हुए वाहन बरामद हुए तो पुलिस भी चकरा गई।

पुलिस ने सोमवार को नून हॉस्पिटल के समीप से दो बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 9 बाइक व एक स्कूटर बरामद की। चोरों ने बताया कि वे गर्लफ्रेण्ड पर खर्चा करने के लिए बाइक चोरी करते थे।

Good News : बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर: यहां ट्रेनिंग के साथ मिलेगी मनपसंद जॉब


सीआई लोकेन्द्र पालीवाल ने बताया कि शहर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि नून होस्पिटल के पीछे, मालीपुरा निवासी शाहरुख खान पुत्र शरीफ मोहम्मद व विशाल पुत्र गोविंद सिंह संदिग्ध अवस्था में चोरी की बाइक के साथ बेठे हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि 8 चोरी की बाइक व एक स्कूटर नारायण खेड़ा के समीप सूने खेत पर छिपा रखी है। पुलिस ने सभी 9 बाइक व एक स्कूटर बरामद कर लिया। दोनों लंबे समय से बाइक चोरी करने में लगे थे। पुलिस अब यह पूछताछ कर रही है कि उन्होंने कितनी बाइक चोरी की एवं किसको बेची।

Read More: अजब-गजब: इंसान का दोस्त उदबिलाव क्यों बन बैठा जान का दुश्मन, नोंच डाले हाथ-पैर, जानिए क्या थी वजह

झटका देकर तोड़ते थे लॉक
दोनों ने बाइक चोरी गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने के लिए शुरू की। दोनों बाइक चोरी कर 5 से 8 हजार रुपए में बेच देते थे एवं उन्हीं रुपयों से स्वयं एवं गर्लफ्रेंड पर खर्चा करते थे। चोरों ने बताया कि वे बाइक के लॉक झटका देकर तोड़ते थे। उन्होंने मास्टर चाबी भी बना रखी थी। वो शहर की कालोनियों व व्यस्त बाजारों से बाइक चोरी किया करते थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned