चोरों का आतंक, सरिये से उठाकर ले गए घर के बाहर खड़ी बाइक सीसीटीवी में कैद हुए..

चोरों का आतंक, सरिये से उठाकर ले गए घर के बाहर खड़ी बाइक  सीसीटीवी में कैद हुए..

Rajesh Tripathi | Publish: Jun, 14 2019 09:20:44 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

कुछ सैकण्ड में इन्होंने लॉक तोड़ा और पैदल ही फिर उस मकान के सामने से निकले जहां से चुराई थी।

 

रामगंजमंडी. बाइक चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। नगर के बाबा गेस्ट हाउस के पिछवाड़े की कॉलोनी से गुरुवार रात घर के बाहर खड़ी बाइक को दो जने चुराकर ले गए। सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हुई।

मुंह पर कपड़ा बांध कर आने वाले दो चोर पहले बाइक देखकर सीधे निकले। एक चोर के हाथ में लोहे का सरिया था, दूसरा खाली था। एक बार वे सीधे गए। इसमें एक पीछे मुड़ा और बाइक का मुंह उसने घुमाया। हाथ में सरिया वाला दूसरा चोर इस बीच में आगे जाकर वापस आया। उसने सरिये को बाइक के हैंडिल में फंसाया और दोनों चोर लॉक लगी बाइक का आगे का हिस्सा उठाते हुए उसे अंधेरे वाले स्थान की तरफ ले गए। कुछ सैकण्ड में इन्होंने लॉक तोड़ा और पैदल ही फिर उस मकान के सामने से निकले जहां से चुराई थी। रात दो से ढ़ाई बजे के बीच हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। बाइक गोविंद अग्रवाल की थी। उन्होंने शुक्रवार को पुलिस थानेमें चोरी का प्रकरण दर्ज कराया। सीसीटीवी फुटेज भी उन्होंने पुलिस को उपलब्ध कराए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गर्मी लगी तो पंखे की तरफ बढ़ाया हाथ,
करंट लगने से
मासूम की मौत

कांस्टेबल से मारपीट का मामला चार आरोपित नामजद
रामगंजमंडी. खैराबाद मे जाम खुलाते समय कांस्टेबल हिम्मत सिंह से मारपीट करने के मामले मे पुलिस ने चार जनो को नामजद कर लिया है। एक कार को जब्त किया गया है। सात अन्य आरोपितों को नामजद करने का प्रयास किया जा रहा है। खैराबाद पुलिस चौकी मे कार्यरत हिम्मतसिंह व राजेन्द्र सिंह किसी प्रकरण मे तामिल कराने के लिए हिरियाखेडी बस्ती की तरफ जा रहे थे इस बीच मे मोबाइल पर खैराबाद मोडक मार्ग पर जाम लगने की सूचना मिलने पर दोनो कांस्टेबल मौके पर पहुंचे। अव्यवस्थित तरीके से कारों को सड़क पर खड़ी करके मार्ग को अवरूद्व करने का नजारा कांस्टेबलो ने देखा तो सादावर्दी मे हिम्मतसिंह ने एक कार चालक को अपनी कार हटाने की बात कही इसी बात से गुस्साएं कार चालक ने कांस्टेबल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। आसपास खड़े लोगो ने पुलिसकर्मी से मारपीट की। कांस्टेबल हिम्मत सिंह के साथी राजेन्द्र सिंह ने घटना की सूचना रामगंजमंडी थाने मे दी जहां से पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस जाप्ता मोके पर पहुंचा एक कार को जब्त करके प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल हिम्मतसिंह के साथ मारपीट के मामले मे राजा, मुबारिक, टीन्ना, पददू को नामजद किया जा चुका है। सात अन्य आरोपितों को नामजद करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने राजकार्य मे बाधा व कांस्टेबल के साथ मारपीट करने की धाराओं मे प्रकरण दर्ज किया है। किसी की गिरफ्तारी प्रकरण मे नही हुई। कांस्टेबल का मेडिकल करवा लिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned