कोटा में बरसे भाजपा नेता, 'कांग्रेस ने निकाय चुनाव में फायदे के लिए अपने हिसाब से किया वार्डों का परिसीमन'

Rajesh Tripathi

Updated: 19 Sep 2019, 08:40:49 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा। भाजपा के राष्ट्रीय सह संयोजक अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में करारी हार से घबराई हुई कांग्रेस सरकार ने निकाय चुनाव में वार्डों का परिसीमन अपने हिसाब से किया है। पुराने वार्डों को तोड़कर नए वार्ड को ऐसे बनाया गया है कि कांग्रेस को फायदा हो, लेकिन उनके मनसूबों पूरे नहीं होंगे। लोकसभा चुनाव की तरह निकाय चुनाव में भी कांग्रेस का सफाया होगा। कोटा नगर निगम समेत सभी जगहों पर भाजपा का बोर्ड बनेगा।

पीएफ पास कराने की एवज में बाबू ने मांगी थी घूस , एसीबी ने धरा

पार्टी की संभागीय समीक्षा बैठक लेने के बाद चतुर्वेदी ने पत्रकारों से बातचीत कहा कि कांग्रेस सरकार विफल रही है। कांग्रेस नेताओं का ध्यान जनता की समस्या के निराकरण पर नहीं है। चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस सरकार में टांग खिंचाई चल रही है। एक नेता सरकार बचाने के लिए दिल्ली जाते हैं तो दूसरे नेता भी सरकार गिराने के लिए पीछे-पीछे पहुंच जाते हैं। सरकार ने पिछले नो माह में एक भी काम नहीं किया, बल्कि भाजपा सरकार में शुरू किए गए जनकल्याणकारी कार्य व योजनाओं को भी ठप कर दिया है। सामाजिक सुरक्षा योजना की पेंशन तक नहीं मिल रही है। एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कि कांग्रेस सरकार में प्रदेश में अपराध बढ़े हैं। अब तो स्थिति यह है कि पुलिस थाने भी सुरक्षित नहीं बचे हैं।

आपदा को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दिल्ली में ली उच्चस्तरीय बैठक , राज्य से बात कर सर्वे कराने के दिए निर्देश
बाढ़ पीडि़तों पर लाठीचार्ज की निंदा
चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार बाढ़ नियंत्रण में विफल रही है। बाढ़ पीडि़तों को राहत पहुंचाने के लिए मुआवजे और पानी की मांग कर रहे लोगों पर पुलिस लाठीचार्ज कर रही है। यह निंदनीय है। भाजपा कार्यकर्ता बाढ़ पीडि़तों की मदद में जुटे हैं। सरकार तत्काल बाढ़ पीडि़तों की मदद करें।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned