Election 2019 : नामाकंन के बहाने पर भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, दिग्गजों का जमावड़ा

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने नामांकन दाखिल किया

 

By: Rajesh Tripathi

Published: 04 Apr 2019, 06:55 PM IST

Kota, Kota, Rajasthan, India


कोटा। भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया। इससे पहले रैली और सभा हुई। रैली महाराव उम्मेदसिंह स्टेडियम से शुरू होकर नयापुरा चैराहा, एमबीएस अस्पताल होते हुए कलक्ट्री पहुंची। रास्ते में जगह-जगह तोरण द्वार सजाए गए। जहां पुष्पवर्षा की महक और जयकारों की गूंज उठ रही थी। इस दौरान सबसे पहले बाइक सवार, फि र महिला कार्यकर्ता और फि र अन्य सभी कार्यकर्ता चल रहे थे। खुली जीप में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के साथ जिलाध्यक्ष, विधायक और संगठन के कार्यकर्ता सवार होकर चल रहे थे। रैली के बाद विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, प्रभुलाल सैनी, विधायक मदन दिलावर, कल्पना देवी ने ओम बिरला का पर्चा दाखिल कराया।

रैली से पहले सभा को संबोधित करते हुए ओम बिरला ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने पसीना बहाकर यहां तक पहुंचाया है। कार्यकर्ताओं की मेहनत से 2014 में मोदी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी थी। अब 2019 के बाद हम नए भारत के निर्माण की ओर बढेंग़े। जनता की पीड़ा को संसद में उठाने का काम किया है। आज अनपढ़ और गांव ढाणी में दूरदराज में रहने वाले व्यक्ति को भी पता है कि भारत की सुरक्षा कौन कर सकता है। मुम्बई में आतंकी हमला हुआ तो दिल्ली में सरकार सो रही थी, जब पुलवामा में हमला हुआ तो मोदी सरकार ने 12 दिन में ही जवाब दिया था। पार्टी और कार्यकर्ता के भरोसे को कभी कलंकित नहीं होने दिया है।

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि हमें मूकदर्शक सांसद नहीं बल्कि दहाडऩे वाला जनप्रतिनिधि चाहिए। ओम बिरला गेहूं, सरसों और यूरिया को लेकर हाड़ौती की आवाज बनते रहे हैं। अब फैसला इस बात का करना है कि देश की रक्षा कौन कर सकता है, भ्रष्टाचार से छुटकारा कौन दिला सकता है। पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने कहा कि आज का हिन्दुस्तान 1950 के भारत से अलग है। भाजपा ने किसानों के हित में काम किया है। इस दौरान युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी, चुनाव संयोजक नारायण पंचारिया, चुनाव संयोजक हीरालाल नागर, विधायक अशोक लाहोटी, मदन दिलावर, संदीप शर्मा, चन्द्रकांता मेघवाल, कल्पना देवी, शहर जिलाध्यक्ष हेमंत विजय, देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल सहित कई नेताओं से संबोधित किया।

BJP Congress Narendra Modi

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned