scriptBJP has no face of Chief Minister: Minister Dhariwal | भाजपा के पास मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं- मंत्री धारीवाल | Patrika News

भाजपा के पास मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं- मंत्री धारीवाल

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने भाजपा पर पलटवार कर करते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई चुनावी चेहरा नहीं है। भाजपा पहले चेहरा तय करें। जब तक चेहरा तय नहीं होगा, निश्चत तौर पर जनता सवाल उठाएगी कि आखिर भाजपा का चेहरा कौन है, किसको मुख्यमंत्री की कुर्सी थोपना चाहते है।

 

 

कोटा

Updated: May 01, 2022 06:19:14 pm

कोटा. नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने भाजपा पर पलटवार कर करते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई चुनावी चेहरा नहीं है। भाजपा पहले चेहरा तय करें। जब तक चेहरा तय नहीं होगा, निश्चत तौर पर जनता सवाल उठाएगी कि आखिर भाजपा का चेहरा कौन है, किसको मुख्यमंत्री की कुर्सी थोपना चाहते है। भाजपा बहाना बना रही है कि कमल के फूल पर चुनाव लड़ेंगे। वैसे ही हम भी हाथ के पंजे पर चुनाव लड़ेंगे। बिना सीएम के चेहरे के चुनाव जीतने के दावे खोखले हैं।
मंत्री शांति धारीवाल सिंधी सोशल सर्किल के पदस्थापना समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए। यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह बात कही।
भाजपा के पास मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं- मंत्री धारीवाल
भाजपा के पास मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं- मंत्री धारीवाल
यह भी पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/industry-minister-discussing-with-officer-in-kota-circuit-house-7501563/
दरअसल, एक दिन पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को घेरकर जमकर निशाना साधा था और बयान दिया था कि इस बार चुनाव में कांग्रेस की हार तय है। पूनिया के इस बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने कहा कि कांग्रेस के जाने की बात करने वाली भाजपा के पास तो कोई चेहरा ही नहीं है। क्या बिना चेहरे के ही भाजपा आ जाएगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह यह तो बताए कि किसके चेहरे पर चुनाव जीत जाएंगे तो फिर बिना चेहरे के ही जनता से वोट ले लें।
अब वार्डों में लगेंगे शिविर
मंत्री धारीवाल ने कहा कि राजस्थान की जनता को अब अपने मकान और भूखंड का मालिकाना हक देने के लिए सरकार ने प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत और ज्यादा सरलीकरण और रियायत दी है। साथ ही इस अभियान को अब वार्डो तक ले जाकर शिविर लगाए जाएंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अभियान के तहत किए गए सरलीकरण का भी फ ायदा मिल सके।
यह भी पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/case-of-khairabad-panchayat-samiti-member-in-kota-district-7501216/

सिंधी सोशल सर्किल के पदस्थापना समारोह में रविवार को नवीन कार्यकारिणी को मंत्री शांति धारीवाल ने शपथ ग्रहण करवाई। उन्होंने समाज द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए सिंधी समाज को व्यवसाय क्षेत्र में ईमानदारी से कार्य करने का प्रेरणा स्त्रोत बताया। महिला सर्किल की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम के दौरान मंत्री शांति धारीवाल ने अम्मा की पोटली नामक पुस्तक का विमोचन किया। मंत्री शांति धारीवाल ने समाज भवन के विस्तार की मांग किए जाने पर विधायक कोष से 5 लाख देने की भी घोषणा की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.