बगावत का सबूत देने के लिए मतदान की गोपनीयता की भंग, वीडियो बनाकर किया वायरल

Suraksha Rajora

Publish: May, 15 2019 07:21:21 PM (IST) | Updated: May, 15 2019 07:33:48 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. भाजपा की कोटा इकाई के नेताओं में गुटबाजी किस चरम पर पहुंच चुकी है इसका अंदाजा इस वीडियो से लगाया जा सकता है। अपने नेता के प्रति निष्ठा को दिखाने के लिए अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ षडयंत्र कर रहें है। इतना ही नहीं वे इसके साथ आचार संहिता और कानून की धज्जियां उड़ाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। वायरल वीडियो में कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल का एक समर्थक मतदान के दौरान अपने नेता का नारा लगाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देता हुआ नजर आ रहा है।

कोटा में फिर सक्रिय हुई बिहार टाइगर गैंग, कैमरे में कैद हुआ
आतंक का खौफनाक मंजर..देखिए वीडियो 

खास बात यह है कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स ने ही यह वीडियो बनाकर वायरल किया है। इसी वीडियो के दूसरे फूटेज मेें एक अन्य व्यक्ति कांग्रेस को वोट देकर अपना वीडियो बना रहा है। गौरतलब है कि किसी भी दल और प्रत्याशी को वोट देना मतदाता का अपना अधिकार है लेकिन चुनाव को प्रभावित करने के लिए इस तरह से वीडियो बनाकर मतदान की गोपनीयता को भंग करना सीधे-सीधे आचार संहिता का उल्लंघन है। ...देखिए पूरा वीडियो

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned