scriptकोटा में अब बागी-2, 16 तक प्रत्याशी नहीं बदला तो 17 को… | bjp leaders serve 4 days ultimatum to change candidate | Patrika News

कोटा में अब बागी-2, 16 तक प्रत्याशी नहीं बदला तो 17 को…

locationकोटाPublished: Nov 13, 2018 11:50:24 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कोटा दक्षिण में प्रत्याशी के नाम पर पुनर्विचार की मांग उठाई है।

kota news

कोटा में अब बागी-2, 16 तक प्रत्याशी नहीं बदला तो 17 को…

कोटा दक्षिण सीट पर भाजपा की परेशानी बढ़ती जा रही है। पहले पार्टी के ही पूर्व नेता द्वारा ताल ठोकने के बाद अब कई पार्षद बगावत पर उतर आए हैं। तलवंडी के एक मैरिज हॉल में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक कर अल्टीमेटम दिया कि 16 नवम्बर तक प्रत्याशी नहीं बदला गया तो 17 को पुन: बैठक कर रणनीति तय करेंगे। उन्होंने कोटा दक्षिण में प्रत्याशी के नाम पर पुनर्विचार की मांग उठाई है।
पार्षद विवेक राजवंशी, गोपालराम मंडा, युवा मोर्चा के पूर्व पदाधिकारी विकास शर्मा, पूर्व पार्षद जितेन्द्र सोनी की ओर से कोटा दक्षिण के भाजपा कार्यकर्ताओं की स्वाभिमान बैठक आयोजित की गई। बैठक में वक्ताओं ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का मुद्दा उठाया। वक्ताओं ने कहा कि स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट देने का आग्रह किया था, लेकिन पार्टी ने उनकी बात नहीं मानी है। इस कारण कार्यकर्ताओं में रोष है। विकास शर्मा ने बताया कि बुधवार को सांसद ओम बिरला, प्रदेशाध्यक्ष तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस संबंध में ज्ञापन भेजकर प्रत्याशी चयन पर पुनर्विचार का आग्रह किया जाएगा। बैठक में इस विधानसभा क्षेत्र के तीन मण्डल अध्यक्ष व पार्षद देवेन्द्र चौधरी, रमेश आहुजा समेत अन्य पदाधिकारी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।
अब और इंतजार नहीं … कांग्रेस के दावेदार टिकट से पहले ही 9 सीटों पर मैदान में उतरे

दिलावर बोले एक-एक नाराज कार्यकर्ता को मनाने घर जाऊंगा

रामगंजमंडी के भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर के सामने डेमेज कन्ट्रोल करना बड़ी चुनौती है। इसको भांपते हुए दिलावर ने पहला ही काम रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने का शुरू किया है।
चन्द्रकांता को टिकट नहीं मिलने से खफा स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों के इस्तीफ ा देने के सवाल पर दिलावर ने कहा कि उनसे बात करके सबको साथ लेकर चलेंगे। बुधवार को नामांकन भरने के बाद एक-एक कार्यकर्ता के पास जाऊंगा और बात करूंगा। कार्यकर्ता मुझसे नाराज नहीं है। पार्टी नेतृत्व ने मुझे रामगंजमंडी की जनता की सेवा करने के लिए भेजा है और जनता की सेवा में कोई कसर नही छोडूंगा। दिलावर ने भानपुरा पीठ के युवाचार्य ज्ञानानंद सरस्वती से भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो