' कोटा की धरती का ऋणी हूं, आखिरी चुनाव लड़कर ऋण उतारूंगा '

' कोटा की धरती का ऋणी हूं, आखिरी चुनाव लड़कर ऋण उतारूंगा '

Shailendra Tiwari | Publish: Sep, 05 2018 09:17:55 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

दिनभर राजावत का अभिनंदन करने वालों का तांता लगा रहा। इस अवसर पर सांसद ओम बिरला, नगर विकास न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष हेमन्त विजय, देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने राजावत को जन्म दिन की शुभकामनाएं दी।

कोटा. विधायक भवानीसिंह राजावत बुधवार को लाडपुरा के कार्यकर्ताओं के विजय संकल्प सम्मेलन ने कहा कि उन्होंने जीवन के 25 साल दो कमरों में बिताए हैं। चम्बल की धरती ने सब कुछ दिया है। कोटा की जनता ने तीन बार चुनकर विधानसभा में भेजा। उन्होंने पूरी ईमानदारी और निष्ठा से लोगों की सेवा की। कोटा की धरती का अब भी कुछ ऋण चुकाना बाकी रह गया है। इसलिए चौथी बार चुनाव लड़कर ऋण उतारेंगे।

 

 

kota news

डीसीएम रोड पर उद्योग नगर थाने के सामने आयोजित सम्मेलन ने उन्होंने घोषणा की कि यदि पार्टी ने आदेश दिया और जनता का आशीर्वाद रहा तो वे विधानसभा का जीवन का आखिरी चुनाव लड़ेंगे और उसके बाद नई पीढ़ी को आगे आने का मौका देंगे। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वे राजनीतिक में सक्रिय रहते हुए अंतिम सांस जनता की सेवा करेंगे।

 

kota news

उन्होंने अपने पन्द्रह साल में लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को भी गिनाया। आयोजन की कमान उप महापौर सुनीता व्यास ने संभाल रखी थी। दिनभर राजावत का अभिनंदन करने वालों का तांता लगा रहा। इस अवसर पर सांसद ओम बिरला, नगर विकास न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष हेमन्त विजय, देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने राजावत को जन्म दिन की शुभकामनाएं दी। सम्मेलन में 12 हजार कार्यकर्ताओं के भोजन की व्यवस्था की गई थी, लेकिन अधिक संख्या में लोगों के पहुुंचने पर अतिरिक्त पाण्डाल लगाया गया।

न्यूज रिकॉल : रोंगटे खड़े कर देने वाली चार वारदातें , बेखौफ अपराधियों का दुस्साहस चरम पर

 

kota news

टिकट मांगने वालों पर तंज

राजावत ने अपने जीवन के संघर्षों की कहानी कहते हुए लाडपुरा से टिकट मांगने वालों पर तंज कसा। उन्होंने व्यंग्यात्मक नसीहत दी कि 'जो मां के पेट से बाहर निकलते ही चुनाव लडऩे की बातें करते हैं। उन्हें जीवन में संघर्ष और जनता की सेवा पहले करनी चाहिए, जनता उन्हें अपने आप ही आगे बढ़ा देगी। अति महत्वाकांक्षा उन्हें पीछे धकेल देगी।Ó

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned