विधायक की चेतावनी से जलदाय विभाग में मचा हड़कंप...कह दी ये बात

Suraksha Rajora

Updated: 21 May 2019, 09:19:53 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. चम्बल नदी के किनारे बसे कोटा शहर में जल संकट गहराने लगा है। Ramganj Mandi Assembly क्षैत्र के तहत कोटा शहर के वार्ड 24, 25, 04, व 05 में पानी व सड़कों की गंभीर समस्या को लेकर लोगो में आक्रोश है और इसी समस्या को लेकर मंगलवार को लोग विधायक मदन दिलावर के आवास पर आ धमके। उन्होने कहां कि जब तक हमारी समस्याओं का समाधान नहीं होगा तब तक हम यहां से नहीं जायेंगे।

 

मुख्य समस्या पेयजल, सड़क व पार्क की बताई गई, दिलावर ने जनता के हक को देखते हुए मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर चर्चा की । दिलावर ने पेयजल, सड़क व पार्क के संबंध में चर्चा की और वार्डवासियों ने भी अधिकारियों से चर्चा की। जिसमें मुख्यतः 4-बी-1 से 4-बी-16 तक व 4-एल-17 से 4-एल-34 तक सड़क निर्माण की समस्या तथा राधारानी पार्क व कुछ अन्य पार्क के विकास के बारे में भी चर्चा की इसके साथ ही जलदाय विभाग के अधिकारियों से 4-एच-1 से 4-एच-22 तक व 4-डी-1 से 4-डी-24 तक तथा सेक्टर एफ व जी मे पानी की समस्या से अवगत कराया।

 

हंगामे और विरोध के बाद सकते में आये अधिकारियों ने 15 जुलाई तक पेयजल हेतु नई पाईप लाईन बिछाकर सुचारू रूप से पेयजल उपलब्ध कराने के लिए आश्वस्त किया। तथा नगर निगम, कोटा के अधिकारी द्वारा स्वीकृत कार्यो को अविलम्ब सड़को के निस्तारण करने का भरोसा दिलाया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned