सदबुद्धि यज्ञ टला तो पार्षदों ने बुलाई सुंदरकाण्ड मंडली..आयुक्त चैम्बर के बाहर किया पाठ

Rajesh Tripathi

Updated: 18 Oct 2019, 07:34:48 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा। भाजपा पार्षदों का विभिन्न मांगों को लेकर आयुक्त चैम्बर के बाहर धरना शुक्रवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। पार्षद दिनभर वार्ता के लिए बुलावे का इंतजार करते रहे, लेकिन शाम 6 बजे तक आयुक्त व उपायुक्त निगम में नहीं आए। अधिकारियों के अडिय़ल रवैये से खफा पार्षदों ने कहा कि जब तक जनता के काम नहीं होंगे धरना खत्म नहीं करेंगे। सोमवार को फिर आयुक्त चैम्बर के बाहर धरना देंगे।

घोटाले के आरोपों पर भड़के महापौर, बोले, 'राजनीति चमकाने के
लिए मुझ पर लांछन लगा रहे नेता प्रतिपक्ष सुवालका'

भाजपा के तीन दर्जन से अधिक पार्षद दोपहर 12 बजे उप महापौर सुनीता व्यास के चैम्बर में एकत्रित हुए। यहां धरने की रणनीति पर चर्चा की गई। पार्षद विवेक राजवंशी, नरेन्द्र हाड़ा, महेश गौतम लल्ली ,गोपाल राम मण्डा, रमेश चतुर्वेदी, विनोद नायक, रेखा, वंदना अग्रवाल, बशरूद्दीन सहित अन्य पार्षद एकत्रित हुए। आयुक्त के चैम्बर के बाहर आयुक्त को सदबुद्धि देने के लिए हवन करने के लिए सामग्री भी एकत्रित कर ली। निगम परिसर में अग्निशमन के सेंसर लगे हुए हैं, इस कारण हवन का निर्णय टाल दिया गया। पार्षदों ने सामूहिक सुंदर काण्ड का पाठ किया। धरना खत्म होने के बाद पार्षदों की सामूहिक बैठक हुई, इसमें आयुक्त को घेरने की रणनीति पर चर्चा की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned