पार्षदी के लिए कार्यकर्ताओं में मची होड़...भाजपा के सदस्यता अभियान में शक्ति प्रदर्शन,बागी पूर्व विधायकों को बोलने का नहीं दिया मौका

Suraksha Rajora

Updated: 09 Jul 2019, 10:51:04 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

 

कोटा . भाजपा शहर का सदस्यता अभियान मंगलवार का हुुआ है। पार्टी के संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने रोटरी बिनानी सभागार में इस अभियान की शुरुआत की। अमूमन शहर भाजपा की बैठकों में कुर्सियां ही खाली रह जाती थी, लेकिन नगर निगम चुनाव (Municipal election) नजदीक आने के कारण मंगलवार को हुई बैठक में सभागार ही छोटा पड़ गया है। स्थिति यह थी कि जितने कार्यकर्ता सभागार (Auditorium) में थे, उससे ज्यादा बाहर खड़े थे।

 

चन्द्रशेखर ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सिर्फ राजनीति की नही सोचता बल्कि समाज सेवा और समाज सेवा के कार्यों को करता है । कार्यकर्ता देश और समाज के लिए संकल्पित हों और कुछ संकल्प इस तरह के लें जिससे देश का हित हो। संगठन महामंत्री ने कहा कि पर्यावरण रक्षा, जल संरक्षण, हर परिवार को घर, स्वच्छता,ए स्वास्थ्य रक्षा जैसे जनकल्याणकारी कार्यों पर जोर देना है संकल्प लेना है।

 

बैठक में पूर्व विधायकों को बोलने का मौका देने चर्चा का विषय बना रहा। कार्यक्रम को प्रदेश मंत्री छगन माहुर, संभाग प्रभारी हेमराज मीणा एवं शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय ने संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार,महापौर महेश विजय, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, उपमहापौर सुनीता व्यास, शहर महामंत्री अरविन्द सिसोदिया, जगदीश जिंदल, अमित शर्मा मंचासीन रहे। संचालन सदस्यता अभियान संयोजक कृष्णकुमार सोनी ने किया। सह संयोजक हितेंद्र शर्मा ने आभार जताया। पूर्व बैंक अधिकारी महिप सिंह समेत अन्य प्रबुद्धजनों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned