बाल-बाल बचे छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, टायर फटने से 15 फीट नीचे गिरी कार,घायल

Rajesh Tripathi

Updated: 14 Jun 2019, 11:44:42 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

टोंक.दूनी. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर छान गांव के समीप शुक्रवार दोपहर जयपुर से कोटा जा रहे विधायक प्रतापसिंह सिंघवी की कार टायर फटने से सड़क किनारे गहरे गड्ढे में चली गई। इसमें विधायक सहित चालक घायल हो गए। हादसा सामने से गलत दिशा में आ रहे बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ। सूचना के बाद पहुंची मेहंदवास थाना पुलिस तथा पूर्व विधायक अजीत मेहता ने प्रतापसिंह का पहले छान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार कराया। बाद में उन्हें टोंक के सआदत अस्पताल में लाया गया। हादसे में सिंघवी के नाक तथा पैर में चोट आई है।

वर्षों से मशहूर ब्रांड के नाम पर बेच रहा था नकली मेहन्दी,
व्यापारी गिरफ्तार, 24 सौ पैकेट बरामद..

फिल्मी स्टाइल से खाई में गिरी कार
जयपुर की ओर से आ रही विधायक सिंघवी की कार तेज गति से आ रही थी। छान के आगे अचानक कार का टायर फटने के बाद कार फिल्मी स्टाइल में लहराने लगी और सड़क से नीचे बिजली खम्भे की मरम्मत कर रहे महुआ ग्रिड के लाइनमैन संतकुमार की सड़क किनारे खड़ी बाइक को टक्कर मार करीब 15 फीट गहरी खाई में आकर गिरी और खेत में जाकर रुक गई। कार की गति तेज थी कि लाइनमैन की बाइक दो टुकड़ों में बदल गई।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned