scriptVideo: गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत, कोटा में जश्न का माहौल, शहरभर में बंटे लड्डू | BJP Win Gujrat and Himachal Pradesh Election 2017 | Patrika News

Video: गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत, कोटा में जश्न का माहौल, शहरभर में बंटे लड्डू

locationकोटाPublished: Dec 18, 2017 08:37:14 pm

Submitted by:

abhishek jain

कोटा. भाजपा की गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में जबर्दस्त जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने जश्न मनाया।

BJP wining Celebration
कोटा .

भाजपा की गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में जबर्दस्त जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने जश्न मनाया। शहर में जगह-जगह आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटकर एक-दूसरे को जीत की बधाई दी। शहर में दिनभर गुजरात चुनाव की जीत की ही चर्चा चलती रही। चुनाव परिणाम जानने के लिए सुबह से कार्यकर्ता टीवी के सामने जमे रहे।
कोटा दक्षिण के कार्यकर्ता जीत की खुशियां बनाने के लिए सांसद ओम बिरला के शक्ति नगर स्थित आवास पर एकत्रित हो गए। यहां विधायक संदीप शर्मा, महापौर महेश विजय, भाजपा शहर महामंत्री जगदीश जिंदल, युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य विशाल शर्मा के नेतृृत्व में पटाखे चलाए और लड्डू बांटकर एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाया।
भाजपा कार्यालय मोहनटाकिज रोड, सब्जिमण्डी कोटा में दोपहर में भाजपा शहर जिला कोटा द्वारा जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय के नेतृत्व एवं प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार के अतिथ्य में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे का मुह मीठा करवाया । एक दूसरे को बधाई दी एवं भाजपा जिन्दाबाद एवं नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाये।
यह भी पढ़ें

चंबल योद्धा अरूंधती ने बजाया यूक्रेन में कोटा का डंका, अब ये खिलाड़ी ताइक्वांडो में उनकी राह पर

विधायक राजावत के कार्यालय पर हुई जोरदार आतिशबाजी

विधायक भवानी सिंह राजावत ने गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि गुजरात की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा जताते हुए लगातार छठीं बार आशीर्वाद देकर विजय पताका फहराई है। गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनावों में नरेन्द्र मोदी के सुदर्शन चक्र ने जातिवाद व आरक्षण के चक्रव्यूह को तोड़कर यह सिद्ध कर दिया है कि अब देश कांग्रेस मुक्त होता जा रहा है और भाजपा का कोई विकल्प देश में रह नहीं गया है। राजस्थान गुजरात का पड़ौसी राज्य है इसलिए आगामी उपचुनावों में और विधानसभा चुनावों में राज्य में भी गुजरात जैसी लहर चलने से कोई रोक नहीं सकेगा।
आज परिणाम आते ही विधायक राजावत के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार आतिशबाजी की, एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया, मोदी जिंदाबाद के नारों से वातावरण गुंजायमान कर दिया। आतिशबाजी करने वालों में उपमहापौर सुनीता व्यास, शहर जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा, पार्षद गिरिराज महावर, कृष्णमुरारी सामरिया, भगवान गौतम, मधु कंवर, सुरेश मीणा, दौलतराम मेघवाल, मण्डल अध्यक्ष मनीष गालव, खेमचन्द शाक्यवाल आदि प्रमुख थे।
यह भी पढ़ें

पैगामे अमन कॉन्फ्रेंस में बोले वक्ता, अखंड भारत बनाना है

निजी सचिव माननीय विधायक भाजपा जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय ने कहा ” गुजरात में जन विकास का मजाक उडाने वाली कांगेस को जनता ने अस्विकार कर दिया है। उसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास के आव्हान को ही फिर से चुना है। उन्होने कहा ” राजस्थान में भी लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे के कल्याणकारी विकास कार्यो की दम पर भाजपा पुन: सरकार बनायेगी। “
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार ने कहा ” राजस्थान में भाजपा अपने विकास कार्यो की दम पर पुन: सरकार बनाने जा रही है। ” उन्होने कहा” कांग्रेस ने हमेशा ही झूठे वायदों और समाज को बांट कर वोट ठगने की राजनीति की है। उसे अब जनता समझ चुकी है। जहां कांग्रेस ने कुशासन के कारण हिमाचल खोया, वहीं वे झूठ के आधार पर गुजरात भी नहीं जीत पाये । जनता ने उन्हे आईना दिखा दिया।”
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अरविन्द सिसौदिया ने किया धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री अमित शर्मा ने दिया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी, लक्ष्मण सिंह खीची, क्रीडा परिषद के जिला उपाध्यक्ष विशाल जोशी, पूर्व महामंत्री दिनेश सोनी, जिला मंत्री राजेन्द्र अग्रवाल, जिला मंत्री अर्थपाल सिंह, कार्यालय मंत्री गोपाल सोनी, एससी मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता अशोक बादल, ओबीसी संभाग प्रभारी नंदलाल प्रजापति, यूथ चला बूथ अभियान प्रदेश सहसंयोजक प्रखर कौशल, महिला मोर्चा अध्यक्षा अनुसुईया गोस्वामी, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अशोक चौधरी, एससी मोर्चा अध्यक्ष राकेश सफेला, एसटी मोर्चा अध्यक्ष महेश मीणा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा, रामलाल टटवाडिया, मण्डल महामंत्री किशोर सिंह, पवन भटनागर, पवन पारीक, पुलिस जबावदेही समिति सदस्या डॉ0 प्राची दीक्षित, श्रीमती कृष्णा खण्डेलवाल, ओबीसी जिला उपाध्यक्ष अमित उराडिया, मोहित सक्सेना सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मोजूद हे।
यह भी पढ़ें

Health Tips: जानिए कैंसर, दिल व पेट की बीमारी, मोटापे, हाईब्लड प्रेशर, डायबिटीज से बचाव के टिप्स

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की जीत की ख़ुशी में प्रकाश जैन दीपपुरा के नेतृत्व में रायपुरा में जीत का जश्न नारे लगते हुवे आतिशबाजी एवं लोगो को लड्डू बाट कर मनाया जिसमे भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद जी मारग उपाध्यक्ष बारां मौजूद रहे साथ ही सुरेश जी मीणा वार्ड पार्षद ए पुराण जी सैनी ए छीतरलाल जी नगर एअशोक जी शर्मा एमहावीर सुमन एअनिरुध्ध कछावा ललित शर्मा एयोगेंद्र जी गौतम एसत्यनारायण ए ओमप्रकाश जी एललित जी खुश्वाहए रोहित खंडेलवाल बनवारीलाल आदि मौजूद रहे
सुशासन एवं विकास की जीत -बिरला
कोटा 18 दिसम्बर 2017/कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला ने गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश मेें भारतीय जनता पार्टी की जीत को सुशासन एवं विकास की जीत बताया है।

बिरला ने कहा कि वर्ष 2014 में जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शासन की बागडोर सौपंीं थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत को अलग पहचान दिलाई है। बिरला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा सदैव विकास रहा है तथा अपने एजेण्डे पर चलते हुऐ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में नोटबंदी एवं जीएसटी जैसे मजबूत फैसले लेकर देश में आर्थिक सुचिता लाने एवं आवश्यक बदलाव लाने की शुरूआत कि है। केन्द्र सरकार के द्वारा देश व जनहित में लिए गए निर्णयों का कांग्रेस ने विरोध किया लेकिन उत्तर प्रद्रेश, गुजरात व हिमाचल के चुनावी नतीजों से साफ है कि देश की जनता ने केन्द्र सरकार के निर्णयों समर्थन करते हुऐ विकास के साथ चलने का निर्णय किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो