scriptपहले नशीली गोलिया खिलाता,फिर करता बलात्कार,ढाई साल तक शादी का झांसा,पुलिस ने दबोच कर जेल भेजा | BJP worker arrested for raping a woman by pretending to be married | Patrika News

पहले नशीली गोलिया खिलाता,फिर करता बलात्कार,ढाई साल तक शादी का झांसा,पुलिस ने दबोच कर जेल भेजा

locationकोटाPublished: Dec 06, 2019 07:58:47 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार
 

पहले नशीली गोलिया खिलाता,फिर करता बलात्कार,ढाई साल तक शादी का झांसा,पुलिस ने दबोच कर जेल भेजा

पहले नशीली गोलिया खिलाता,फिर करता बलात्कार,ढाई साल तक शादी का झांसा,पुलिस ने दबोच कर जेल भेजा

कोटा. बोरखेड़ा पुलिस ने महिला से बलात्कार करने व अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने के मामले में भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के शहर उपाध्यक्ष अनु गोस्वामी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
बोरखेड़ा थानाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि 13 नवंबर को एक महिला ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2015 में हुई थी, लेकिन पति से तलाक होने के बाद वह ढाई साल से अपनी मां के साथ रह रही थी। बोरखेड़ा के प्रताप नगर निवासी अनु गोस्वामी का उनके घर आना जाना था।
उसने पीडि़त महिला के तलाक के मामले को लेकर सांत्वना देकर महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद अपने घर ले जाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया व उससे बलात्कार किया। आरोपी ने महिला का अश्लील फोटो लिए और वीडियो भी बना लिया।
इसके बाद भी आरोपी द्वारा महिला को शादी का झांसा देते हुए ढाई साल से बलात्कार करता रहा। जब महिला ने युवक के माता पिता को सारी घटना बताई, तो उन्होंने भी महिला को बदचलन बता कर ठुकरा दिया। जिसके बाद युवक ने महिला से आर्य समाज रामपुरा ले जाकर झूठी शादी की। युवक ने महिला का दो बार दो माह का गर्भपात कराने के लिए गोलियां खिलाई।
जिसके बाद युवक द्वारा महिला के अश्लील वीडियो व फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकियां देने लगा। इस पर महिला ने प्रकरण दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को बोरखेड़ा से गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो