कोटा में देर रात भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े, तीन गंभीर घायल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। घायल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर मारपीट के मामले में रिपोर्ट दी है।

By: ​Zuber Khan

Updated: 30 Dec 2018, 09:25 AM IST

कोटा. भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। घायल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर मारपीट के मामले में रिपोर्ट दी है। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात कांग्रेस कार्यकर्ता हनीफ मोहम्मद, अनमोल खत्री व एक अन्य भीमगंजमंडी थाने के सामने से गुजर रहे थे। इसी दौरान कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया।

BIG NEWS: पुलिस की लाठियों ने बना दिया 'चांदना' को 'मंत्री'

मारपीट में तीनों घायल हो गए। उनका एमबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर हंगामा कर दिया। भीमगंजमंडी थाना प्रभारी श्रीचंद ने दोनों पक्षों से समझाइश कर मामला शांत कराया। उन्होंने आरोपियों का जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सतर्कता के तौर पर क्षेत्र में पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता लगाया गया है।

OMG: सोना-चांदी के जेवर के लिए 90 साल की महिला को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, खेत में फेंकी लाश

देर रात थाने के बाहर हंगामा
कांगे्रस-भाजपा कार्यकर्ताओं में भिडंत के बाद दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में थाने के बाहर जमा हो गए और एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। सूचना पर अन्य थानों से अतिरिक्त पुलिस जाब्ता स्टेशन पहुंच स्थिति संभाली। पुलिस अधिकारियों ने भाजपा-कांगे्रस कार्यकर्ताओं की समझाइश कर मामला शांत करवाया।

कोटा उत्तर विधानसभा क्षेत्र
गौरतलब है कि स्टेशन क्षेत्र कोटा उत्तर विधानसभा में आता है। चुनाव से पहले भी यहां दोनों दलों के कार्यकर्ता भिड़ चुके हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच कोई मामले को लेकर विवाद चल रहा है। इसी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांगे्रस कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर हमला किया। देर रात तक भीमगंजमंडी थाने के बाहर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ जाम हो गई। एतियात के तौर पर प्रशासन ने क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया है।

BJP workers
Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned