scriptअश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा काे किया ब्लैकमेल, तंग आकर दे दी जान… | blackmail with make vulgar videos and girl suicide in kota | Patrika News

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा काे किया ब्लैकमेल, तंग आकर दे दी जान…

locationकोटाPublished: May 20, 2019 04:42:57 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

आईआईटी की तैयारी कर रही कोचिंग छात्रा ने युवक से तंग आकर होस्टल के कमरे में लगाया फंदा

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एक युवक से तंग आकर कोचिंग छात्रा ने होस्टल के कमरे में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्रा कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रही थी। उत्तरप्रदेश फिरोजाबाद के सिरमागंज निवासी कोचिंग छात्रा कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर स्थित होस्टल में रहकर कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रही थी।
जिसने देर रात को होस्टल के कमरे में पंखे पर लटककर अपनी जान दे दी । होस्टल संचालक की घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने इसकी सुचना जवाहर नगर थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी लगते ही थाना पुलिस ने मोके पर पहुचकर छात्रा के शव को फंदे से नीचे उतारा। कमरे की तलाशी ली जहां किसी प्रकार का सुसाइड नोट नही मिला। पुलिस ने मृतका के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया जहां सुबह परिजनों के आने के बाद छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोंपा गया।
युवक पर लगाया अवैध संबंध बनाने के लिए अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप


मृतका कोचिंग छात्रा के मामा ने बताया कि गाव में रहने वाला निशांत ठाकुर नाम का युवक परेशान किया करता था। जिसके चलते छात्रा की माता पिता ने उसको डेढ़ महीने पहले ही आगे की पढ़ाई करने के लिए कोटा भेजा था। यहां आने के बाद से निशांत ठाकुर ने धमकाना शुरू कर दिया था। युवक अश्लील फोटो व वीडियो बनाने की बात कहते हुए उसे वापस गाव आने व अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहा था।
जिसके चलते छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। छात्रा कोटा में रहकर कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रही थी। जवाहर नगर थाना एएसआई अनोक सिंह ने बताया कि देर रात को छात्रा ने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी पर परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों के कोटा पहुँचने पर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया।
परिजनों ने रिपोर्ट में गांव के एक युवक पर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने व उसे वापस गांव बुलाकर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनने का आरोप लगाया है। छात्रा के कमरे से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नही मिला। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो