scriptगार्डन की तलाई में नाव डूबी, मुश्किल से बचा परिवार | Boat sunk in the bottom of the garden, family barely survived | Patrika News

गार्डन की तलाई में नाव डूबी, मुश्किल से बचा परिवार

locationकोटाPublished: Feb 28, 2021 10:40:45 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

कोटा के छत्रविलास उद्यान की कमल तलाई में रविवार को बड़ा हादसा टल गया। यहां एक बोट डूबने से एक परिवार संकट में आ गया। तीन सदस्यों की मुश्किल से जान बची।

baot.jpg
कोटा. हाड़ौती में कई हादसे होने के बाद जिम्मेदार विभाग सबक नहीं ले रहे हैं। राजस्थान के कोटा शहर में छत्रविलास उद्यान स्थित कमल तलाई में पैडल बोट के संचालन में नगर विकास न्यास की गंभीर लापरवाही के चलते रविवार को एक परिवार बड़े हादसे का शिकार होते होते बाल बाल बचा।
प्रत्यक्षदर्शी विनीत विजय ने बताया कि वे परिवार सहित सीबी गार्डन घूमने गए थे। दोपहर 2.30 से 3 बजे करीब वे परिवार के साथ पैडल बोटिंग कर रहे थे। उनसे कुछ दूरी पर ही दूसरी बोट में पति-पत्नी व उनकी करीब 10 वर्षीय बालिका भी बोटिंग कर रहे थे। अचानक उनकी बोट में पानी भरने लग गया और बोट पानी में डूबने लगी। घबराकर परिवार जोर-जोर से चिलाने लगा तो संचालन ठेकेदार के लोग दूसरी बोट लेकर तुरंत उनके पास पहुंचे और डूबते पति-पत्नी व उनकी बच्ची को हाथ पकड़कर पानी में डूबने से मुश्किल से बचाया। हम भी अपनी बोट उनके पास लेकर पहुंचे तो वे घबराए हुए थे। परिवार इतना घबरा गया था कि कुछ बोलने की स्थिति में नहीं था। घटना के बाद गार्डन में बिना घूमे ही मैं भी परिवार के साथ घर लौट गया। विजय ने कहा, न्यास अधिकारियों को समय समय पर फिटनेस व बैडल बोट का की हालत को देखना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो