Good news : देवपुरा के लोकेश बॉलीवुड फिल्म रिस्कनामा में आएंगे नजर....

फिल्म में लोकेश अभिनेता सचिन के दोस्त की भूमिका अदा कर रहे हैं...

By: Dhirendra

Updated: 03 Mar 2019, 12:48 PM IST

कोटा. लोग छोटी-छोटी हार में टूट जाया करते हैं। कई बार उन हालातों में पहुंच जाते हैं जहां से उबरना तक मुश्किल हो जाता है। कुछ ही लोग होते हैं जो हार को भी अपनी जिद से जीत में तब्दील कर लेते हैं।

Read more : OMG..... 17 माह का बच्चा स्वाइन फ्लू की चपेट में आया .....

उदाहरण पेश करते हैं देवपुरा दीगोद के निवासी लोकेश गोचर। गोचर जल्द ही बड़े बैनर की फिल्म रिस्कनामा में नजर आएंगे। फिल्म के हीरो सचिन गुर्जर है। फिल्म में लोकेश अभिनेता सचिन के दोस्त की भूमिका अदा कर रहे हैं।
फिल्म हिन्डौन सिटी के गांव दांतपुरा में फिल्मायी गई है। इसके निर्देशक गुर्जर अरुण नागर है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता प्रमोद माथुर, शहबाज खान, जावेद हैदर, गरिमा अग्रवाल और अनुपमा प्रकाश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Read more : कोटा यूआईटी : दो बार हो गया तबादल पर एईएन का नहीं छूट रहा कुर्सी का मोह...

लोकेश बताते हैं कि फिल्म इसी माह सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। जैक भाटिया के नाम से लोकप्रिय लोकेश देवपुरा तहसील दीगोद के रहने वाले है। उनके पिता इन्द्रराज गुर्जर किसान है। वह गांव छोड़कर कोटा में पढ़ाई करने आए थे। इसी दौरान लोकेश को फिल्मों में काम करने की लगन लगी। उन्होंने कोटा में रहकर फैथम बैंड का संचालन किया फिर मुम्बई चले गए। वहां बात नहीं बनी तो कोटा लौट आए, लेकिन अब भी अभिनय का जलवा दिखाने की कसक रही।

Read more : देश की रक्षा में बेटे ने दे दी प्राणों की आहूति, पिता के मन थी ये टीस तो बोली मन की बात...

उन्होंने दिल्ली का रूख कर लिया और एक्टिंग सीखी। एक्टिंग गुरु अरुण ने ही उन्हें अपनी फिल्म में काम दे दिया। जैक भाटिया बताते हैं कि माता-पिता व परिवार के सपोर्ट से ही यह संभव हुआ।

Prev Page 1 of 2 Next
Dhirendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned