युवक को मछली पकडऩा पड़ा भारी, गवाईं जान

Shailendra Tiwari

Publish: Jul, 13 2018 07:40:10 PM (IST)

Kota, Rajasthan, India
1/2

कोटा। किशोरपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मछली पकड़ते समय चम्बल नदी में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने पर पोस्ट मार्टम होगा।

थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह चौधरी ने बताया कि दोपहर में एक युवक चम्बल गार्डन व अधरशिला के बीच नदी में मछली पकड़ रहा था। झुकते समय अचानक वह नदी में गिर गया। यह देख वहां मौजूद एक व्यक्ति ने बोट वालों व होमगार्ड को सूचना दी। उन्होंने कंट्रोल रूम को बताया। सूचना मिलते ही पुलिस और नगर निगम के गोताखोरो की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने कुछ ही देर में युवक को तलाश कर बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

जेडीबी में छात्राएं 'मुर्गी' बनी, अंडे दिए!

सीआई ने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार उसकी पहचान मध्य प्रदेश के अशोक नगर स्थित मूंगावली निवासी जफर अली (35) पुत्र मंजर अली के रूप में हुई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। उसके परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। उनके आने पर ही पता चलेगा कि युवक यहां कब से और कहां रह रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned