scriptयातायात नियमों की अवहेलना पर पुलिस हुई सख्त, 505 वाहनों के लाइसेंस निलम्बन को लेकर लिखा पत्र | break the traffic rules Police recommends suspension of 505 vehicles | Patrika News

यातायात नियमों की अवहेलना पर पुलिस हुई सख्त, 505 वाहनों के लाइसेंस निलम्बन को लेकर लिखा पत्र

locationकोटाPublished: Aug 20, 2019 10:19:48 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

cancel vehicle license यातायात नियमों की अवहेलना पर उठाया कदम

break the traffic rules Police recommends suspension of 505 vehicles

यातायात नियमों की अवहेलना पर पुलिस हुई सख्त, 505 वाहनों के लाइसेंस निलम्बन को लेकर लिखा पत्र

कोटा. सड़क हादसों में कमी लाने व यातायात नियमों का पालन करने के लिए यातायात पुलिस सख्त हो गई है । यातायात पुलिस ने जुलाई माह में यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए 505 वाहन चालकों के लाइसेंस निलम्बन के लिए परिवहन विभाग को पत्र भेजा।
होटल में चल रहा देह का व्यापार, दो बंगाली युवतियां और ग्राहक दबोचा

पुलिस उप अधीक्षक यातायात नारायण लाल विश्नोई ने बताया कि यातायात पुलिस ने जुलाई माह में सड़क दुर्घटना कारित करने वाले 15 वाहन चालकों, शराब पीकर वाहन चलाने वाले 29, रोंग साइड चलने वाले 90, मोबाइल चलाते हुए बात करने वाले 126, ओवरस्पीड वाहन चलाने वाले 245 वाहनों के लिए ये अनुशंसा की। उन्होंने बताया कि यातायात पुलिस की ओर से हर माह 5 तरह के एमवी एक्ट के अपराध करने पर लाइसेंस निलम्बन की कार्रवाई की जाएगी।
मुम्बई से दिल्ली केवल 12 घण्टे में पहुचेंगे, रफ्तार योजना को हरी झंडी, बाधाएं बरकरार

हाइवे पर लगेंगे साइनेज

राज्य और राष्ट्रीय राजमार्गों पर दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए मुख्य चिन्हित स्थानों पर लोगों को जागरूक करने के लिए साईनेजेज लगाए जाएगें ताकि वाहन चालक सजग हो सके और मोड़ सहित अन्य जानकारियों मिलने पर गति नियंत्रण होने से दुर्घटनाओं में कमी आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो