scriptACB TRAP : बिल पास करने की एवज में मांगी रिश्वत, अधिशाषी अभियंता गिरफ्तार | Bribe sought for passing the bill, Executive Engineer arrested | Patrika News

ACB TRAP : बिल पास करने की एवज में मांगी रिश्वत, अधिशाषी अभियंता गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Apr 22, 2021 11:30:59 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

रायपुर/झालावाड़. एसीबी झालावाड़ की टीम ने गुरुवार को रिश्वत लेने के मामले में जलदाय विभाग के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया।एएसपी भवानीशंकर मीणा ने बताया कि जलदाय विभाग भवानीमंडी के अधिशाषी अभियंता मुकेश कुमार मोड निवासी सुनेल व सहायक कर्मचारी रामप्रहलाद पाटीदार निवासी आजमपुर तहसील रायपुर को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया।

ACB TRAP : बिल पास करने की एवज में मांगी रिश्वत, अधिशाषी अभियंता गिरफ्तार

बिल पास करने की एवज में मांगी रिश्वत, अधिशाषी अभियंता गिरफ्तार

रायपुर/झालावाड़. एसीबी झालावाड़ की टीम ने गुरुवार को रिश्वत लेने के मामले में जलदाय विभाग के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया।
एएसपी भवानीशंकर मीणा ने बताया कि जलदाय विभाग भवानीमंडी के अधिशाषी अभियंता मुकेश कुमार मोड निवासी सुनेल व सहायक कर्मचारी रामप्रहलाद पाटीदार निवासी आजमपुर तहसील रायपुर को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया।
परिवादी दुर्गाप्रसाद ने बिल पास करने की एवज में रिश्वत मांगने की शिकायत की थी, जिसमें 13 हजार रुपए मांगे गए थे। गुरुवार को एसीबी ने सहायक कर्मचारी रामप्रहलाद पाटीदार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। रिश्वत लेने के बाद अधिशासी अभियंता मुकेश कुमार मोड ने परिवादी के सैलेरी के बिल पास करने की सहमति दी। अधिशाषी अभियंता भवानीमंडी ने सैलेरी के बिल पास करने के लिए मिलने पर सहायक कर्मचारी से मिलने को कहा था। उसने 13 हजार रुपए की मांग की। सत्यापन के दौरान 10 हजार रुपए दिए गए और अधिशाषी अभियंता मुकेश मोड से बिल पास करवाने की गारंटी ली। आरोपियों की पैसे लेने को लेकर फोन पर हुई, जिसे फरियादी ने रिकॉर्ड कर लिया। पैसे देने के बाद फरियादी ने अधिशासी अभियंता को फोन कर कहा कि पैसे पाटीदार को दे दिए। इसकी भी स्वीकारोक्ति मोड ने फोन पर दी। इसके बाद एसीबी टीम ने इंदौर रोड रायपुर में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास से रिश्वत लेते सहायक कर्मचारी रामप्रहलाद को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो