scriptरिश्ते शर्मसार, नाबालिग थी तभी से भाई कर रहे थे बलात्कार, बहन ने दर्ज कराया गैंगरेप का मामला | brother repeatedly raped sister, case filed | Patrika News

रिश्ते शर्मसार, नाबालिग थी तभी से भाई कर रहे थे बलात्कार, बहन ने दर्ज कराया गैंगरेप का मामला

locationकोटाPublished: Jun 08, 2019 11:50:11 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

दोनों भाई यह बात किसी को बताने पर उसका गला काटने की धमकी देते रहे ..
 

kota news

रिश्ते शर्मसार, नाबालिग थी तभी से भाई कर रहा था बलात्कार, बहन ने दर्ज कराया गैंगरेप का मामला


अन्ता. पारिवारिक रिश्तों को तार-तार करने वाला एक प्रकरण अन्ता थाने में शनिवार को दर्ज हुआ है। इसमें भाई ने बहन को हवस का शिकार बनाकर सारी सामाजिक मर्यादाएं तार-तार कर दी। इस सम्बन्ध में 26 वर्षीय विवाहित महिला ने अपने दो भाइयों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने बताया कि विवाहिता के अनुसार नाबालिग अवस्था से ही एक भाई ने उससे बलात्कार करना शुरू कर दिया। इस बीच दूसरे भाई ने इसका विरोध करने के बजाए बड़े भाई की मदद की और बलात्कार के दौरान उसकी निगरानी शुरू कर दी। दोनों भाई यह बात किसी को बताने पर उसका गला काटने की धमकी देते रहे। इस बीच उसकी शादी हो गई तथा उसके एक पुत्र हो गया, लेकिन इसके बाद भी भाई उससे बलात्कार करता रहा। तीन माह पूर्व भी उसके साथ भाई ने बलात्कार किया। उसकी पहली शादी टूटने के बाद मां ने उसकी दूसरी शादी कर दी। इस बीच दूसरा भाई उसे रामगंजमंडी में कार्यरत आरोपित भाई के साथ रहने के लिए धमकाता रहा। थानाधिकारी रूपसिंह ने बताया कि प्र्रकरण दर्ज होते ही युवती का मेडिकल मुआयना करा लिया है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक जिनेन्द्र जैन करेंगे।
मां एवं पुत्र को मारने की धमकी दी
रिपोर्ट में महिला ने बताया कि मां द्वारा बलात्कार का विरोध करने पर दोनों भाइयों ने मां को भी जान से मारने की धमकी दी। साथ ही, उसके तीसरे भाई से मारपीट शुरू कर दी। उसका सात वर्षीय पुत्र भी रामगंजमंडी में कार्यरत आरोपित भाई के पास है। बात नहीं मानने पर मां व उसके पुत्र को मारने की धमकी देते रहे। उल्लेखनीय है कि फरियादी महिला की मां ने दो शादियां की थी। इनमें पहले पति के तीन पुत्रों को लेकर वह दूसरे पति के पास आ गई, वहीं दूसरे पति से पैदा हुई महिला पीडि़त है।
युवती का अपहरण कर बलात्कार का मामला दर्ज

कोटा. गुमानपुरा पुलिस ने एक युवती का अपहरण कर उससे बलात्कार करने के मामले में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
युवती ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि ओमप्रकाश उसके घर से 9 मई को जबरन अपहरण कर ले गया तथा उसे न्यायालय ले जाकर उससे जबरन कागजातों पर हस्ताक्षर करवाकर शादी कर ली। इस मामले में पुलिस ने शनिवार रात युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो