script

कोटा में महिला की नृशंस हत्या, पहले गला दबाया, फिर हाथ और गले की नसें काटी

locationकोटाPublished: Jul 14, 2020 08:59:14 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र के संजय नगर में मंगलवार को एक मकान में महिला किराएदार की गला दबाकर और धारदार हथियार से हाथों और गले की नसों को काटकर हत्या कर दी।

कोटा में महिला की नृशंस हत्या, पहले गला दबाया, फिर हाथ और गले की नसें काटी

महिला की नृशंस हत्या, पहले गला दबाया, फिर हाथ और गले की नसें काटी

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र के संजय नगर में मंगलवार को एक मकान में महिला किराएदार की गला दबाकर और धारदार हथियार से हाथों और गले की नसों को काटकर हत्या कर दी। सिटी एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां महिला का शव मिला।
थानाधिकारी अमर सिंह राठौड़ ने बताया कि मृतका बारां निवासी सुमित्रा उर्फ संतरा (45) है। वह घरों में साफ.-सफाई का काम करती थी। सुबह से कमरा बंद देख मकान मालिक पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉयड व एफएसएल टीम ने मौका मुआयना किया और सबूत जुटाए। महिला के हाथ और गले की नसें काटी गई है। महिला के साथ बेटा और बेटी भी रहते थे। बेटी के बारे में भी कुछ पता नहीं चल सका है। उसका मोबाइल भी मौके पर नहीं मिला है।
कोई गुंजाइश नहीं छोडऩा चाहता था हत्यारा
पुलिस ने बताया कि शातिर हत्या के इरादे से ही आया था। उसने महिला का गला दबाने के बाद हाथ व गले की नसें भी काट दी। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना दी। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने अज्ञात जने के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच मामले की जांच शुरू कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो