scriptबूंदी हादसा : पूर्व मंत्री हुए लोगों के गुस्से का शिकार, आंखो में फेंकी मिट्टी | bundi accident : people shows anger against ex minister babulal verma | Patrika News

बूंदी हादसा : पूर्व मंत्री हुए लोगों के गुस्से का शिकार, आंखो में फेंकी मिट्टी

locationकोटाPublished: Feb 26, 2020 12:29:40 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

सड़क के दोहरीकरण नहीं होने से नाराज थे स्थानीय निवासी

kota news

,

बूंदी लाखेरी थाना क्षेत्र के पापड़ी मेज नदी में बस यात्रियों के डूबने से हुई मौत की जानकारी पर मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री बाबूलाल वर्मा लोगों के गुस्से का शिकार हो गए , पूर्व मंत्री को करना लोगो के विरोध का सामना करना पड़ा ।जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने उनकी आँखों में मिट्टी भी फेंकी , हालांकि कुछ लोगों ने बीच बचाव करते हुए उन्हें वह से निकाला ।
Read more : बूंदी हादसा : सवाई माधोपुर मौसाला (भात) लेकर जा रहा था कोटा से पूरा परिवार और रिश्तेदार

सुबह 11.30 बजे तक 25 शव लाखेरी चिकित्सालय में पहुंचाए गए हैं। बस में से पांच घायल भी बाहर निकाले गए, जिन्हें लाखेरी के चिकित्सालय लेकर आए, बाद में 4 जनों को कोटा रैफर कर दिया है। बस से बाहर आए घायलों के मुताबिक कोटा गणेशतालाब निवासी मुरली धोबी का परिवार सुबह निजी बस लेकर सवाई माधोपुर नीम की चौकी निवासी बादाम के यहां मौसाला (भात) लेकर जा रहे थे। बादाम की बेटी प्रीति की आज शादी थी। बस सुबह करीब पौने दस बजे पापड़ी रेलवे पुलिया पर अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 30 से अधिक लोग सवार बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पर लाखेरी और बड़ाखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इससे पहले आस-पास के ग्रामीण बचाव और राहत कार्य में जुट गए थे।
बूंदी में बड़ा दर्दनाक हादसा, बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, 35 लोगों की मौत की खबर

24 वर्ष पहले भी हुआ था बूंदी जिले में इस तरह का हादसा…..
नैनवां। मेज नदी में बारात की बस गिरने जैसा ही हादसा 24 वर्ष पूर्व नैनवां में भी हुआ था। 13 नवम्बर 1996 को नैनवां थाना क्षेत्र में फूलेता की नदी में भी बारात की बस गिरी थी जिसमे 35 बारातियों की मौत हुई थी। मृतकों में नैनवां, लाखेरी व कोटा के लोग शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो