script

बूंदी बस हादसा: एक साथ हुआ 21 लोगों का अंतिम संस्कार, लोगों ने कहा- ऐसा पहले नहीं देखा

locationकोटाPublished: Feb 26, 2020 08:50:36 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

Bundi bus acciden पुलिस प्रशासन के अलावा हजारों की तादात में लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए

बस हादसा: एक साथ जलीं 21 चिताएं, लोगों ने कहा- ऐसा पहले नहीं देखा,हर शख्स की आँखे हुई नम

बस हादसा: एक साथ जलीं 21 चिताएं, लोगों ने कहा- ऐसा पहले नहीं देखा,हर शख्स की आँखे हुई नम

कोटा। कोटा-लालसोट मेगा हाईवे पर लाखेरी के पास मेज नदी में बस हादसे में 24 लोगों की मौत के बाद हाहाकार मच गया। कोटा किशोरपुरा मुक्तिधाम में मृतकों का अंतिम संस्कार गया।

बूंदी बस हादसा:24 एम्बुलेंस से कोटा पहुंचे मृतकों के शव,मचा हाहाकार, यूडीएच मंत्री धारीवाल ने कहा सरकार करेगी मृतकों के परिवार की मदद
पुलिस प्रशासन के अलावा हजारों की तादात में लोग इकट्ठा हुए। यहां मौजूद हर शख्‍स की आंख में आंसू था, हर ओर गमगीन माहौल था। अंतिम संस्कार के समय कोटा प्रसाशन मौजूद रहे।

लोकसभा अध्यक्ष अंत्येष्टि में शामिल हुए
हादसे की सूचना मिलते पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला दिल्ली से हैलीकॉफ्टर से शाम करीब 5 बजे कोटा पहुंचे। लोकसभा अध्यक्ष एयरपोर्ट से सीधे किशोरपुरा मुक्तिधाम पहुंचे और अंत्येष्टि में शामिल हुए। बिरला भी एक साथ 22 शवों की चिता को देखकर भावुक हो गए।
कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा विधानसभा जयपुर से रवाना होकर सीधे किशोरपुरा मुक्तिधाम पहुंचे। नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा की हाड़ौती और राजस्थान के लिए दुखद घटना है। हादसे के कारणों की जांच होगी और भविष्य में ऐसे हादसे नहीं हो, उस दिशा में भी कार्य करेंगे। पुलों पर सुरक्षा का ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है।
उधर, लाडपुरा विधायक कल्पना देवी ने बूंदी बस हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना करती हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो