scriptAccident : स्पीड से दौड़ रही बस का स्टेरिंग हुआ फैल, बाइक कुचली, तीन दोस्तों की हालत नाजुक | Bus Bike Accident in kota Rajasthan. Road Accident in India | Patrika News

Accident : स्पीड से दौड़ रही बस का स्टेरिंग हुआ फैल, बाइक कुचली, तीन दोस्तों की हालत नाजुक

locationकोटाPublished: Sep 15, 2018 11:53:42 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

कनवास तहसील क्षेत्र के धूलेट गांव के समीप स्टेरिंग फैल होने से एक बस सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन जने घायल हो गए।

road Accident

चंदौली में सड़क हादसा

कनवास. कनवास तहसील क्षेत्र के धूलेट गांव के समीप स्टेरिंग फैल होने से एक बस सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन जने घायल हो गए।जानकारी के अनुसार बाबूलाल (27), धनराज बंजारा (24) व उनकी मां कानू बाई बंजारा (55) कानपुरा से अपने गांव लक्ष्मीपुरा तालेड़ा जा रहे थे इसी दौरान धूलेट के समीप कनवास से धूलेट की तरफ जा रही बस स्टेयरिंग फेल होने से सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई।
OMG: 3 लाख की अंगूठी के लालच में गंवाई खून-पसीने की कमाई

इससे बाइक सवार तीनों गिरकर घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने 104 एम्बुलेंस को सूचना दी। एम्बुलेंस के मौके पर पहुंचने पर घायलों को कनवास सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां डॉ राजेश सामर ने प्राथमिक उपचार कर तीनों को कोटा रैफ र कर दिया। घायल बाबूलाल बंजारा के हाथ व पैर, धनराज के कमर व पैर, व कानू बाई के सिर, कान व पैर में चोटें आई है।
Big News: बच्चे को बचाया पर खुद को नहीं बचा सका युवक, पत्थरों से टकराया सिर, दर्दनाक मौत

इधर, बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पलटी कार

मोईकलां. बारां-झालावाड़ मेगा हाइवे पर शनिवार सुबह एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में चालक का संतुलन बिगडऩे से कार पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित छह जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सोभागपुर निवासी किशोर नागर शनिवार सुबह कार से परिवार के सदस्यों के साथ बावड़ी गांव जा रहे थे। मेगा हाइवे स्थित ढाबे के पास बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई।
यह भी पढ़ें

चचेरे भाईयों में खूनी संघर्ष, जमकर चले चाकू-तलवारें



हादसे में कार सवार किशोर नागर, रानू नागर, प्रियांशी, दौलतराम व चालक योगेश घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से बारां के जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चार घायलों की छुट्टी कर दी गई। वहीं, बालक रानू को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। प्रत्यक्षदर्शी नारायण शर्मा ने बताया कि बाइक चालक शराब के नशे में था और वह हाइवे पर बाइक लहराते हुए चला रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो