scriptबारां में बस ने किशोर को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोडफ़ोड़ | Bus crushed teenager in baran, angry people vandalized | Patrika News

बारां में बस ने किशोर को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोडफ़ोड़

locationकोटाPublished: Jul 27, 2020 11:12:01 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

बारां. कोटा रोड पर गुरुद्वारा के समीप सोमवार सुबह बारां से कोटा जा रही लोक परिवहन बस की चपेट में आने से करीब 14 वर्षीय एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बारां में बस ने किशोर को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोडफ़ोड़

बारां में बस ने किशोर को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोडफ़ोड़

बारां. कोटा रोड पर गुरुद्वारा के समीप सोमवार सुबह बारां से कोटा जा रही लोक परिवहन बस की चपेट में आने से करीब 14 वर्षीय एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला चिकित्सालय से कोटा रैफर किया गया। वहीं, घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बस को रोक लिया तथा तोडफ़ोड़ कर दी। इस दौरान करीब आधा घंटे तक आवागमन बाधित रहा। कोटा रोड पर दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई।
कोतवाली प्रभारी मांगेलाल यादव ने बताया कि हरिराम सहरिया का करीब 14 वर्षीय पुत्र साइकिल से कहीं जा रहा था। इस दौरान बस की चपेट में आने से बालक घायल हो गया। कुछ लोगों ने बस में तोडफ़ोड़ करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत किया। इस मामले में बस मालिक की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ तोड़ फोड़ कर बस को क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। मामले की जांच की जा रही है।
हादसे के बाद क्षेत्र के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। मौके पर पहुंचे लोग लहुलूहान बालक की हालत देख सहम गए। वारदात स्थल पर उसकी कुचली हुई लाल रंग की साइकिल भी पड़ी थी। बाद में कई लोगों ने बालक को चिकित्सालय पहुंचाने के लिए पुलिस की मदद भी की। बाद में उसकी हालत गंभीर होने से कोटा रैफर कर दिया। बालक की पहचान लंका कॉलोनी निवासी राहुल सहरिया के रूप में हुई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे उसके परिजनों का हाल बुरा रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो