scriptबूंदी में बड़ा दर्दनाक हादसा, बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, 24 लोगों की मौत | bus drowned-in-river-35-died-many-injured in bundi | Patrika News

बूंदी में बड़ा दर्दनाक हादसा, बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, 24 लोगों की मौत

locationकोटाPublished: Feb 27, 2020 06:40:02 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

राजस्थान के बूंदी में यात्रियों से भरी एक बस के नदी में गिरने से 34 लोगों की मौत । वहीं कई घायलों को नदी से निकालकर अस्पताल पहुँचाया गया है। इनमें भी कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

bundi_accident_5829195_835x547-m_1.jpg
कोटा। कोटा-लालसोट मेगा हाईवे पर लाखेरी के पास मेज नदी में बस गिरने से कोहराम मच गया । हादसे में 24 लोगों की मौत है। बस गिरने के बाद पूरी तरह उल्टी हो गई इस कारण यात्रियों को बाहर निकलने का मौका नहीं लगा। जो यात्री तैरना जानते थे उनकी भी जान नहीं बच पाई। इस हादसे में चालक की लापरवाही सामने आई है बस काफी स्पीड थी ऐसा बतायाजा रहा है।एसडीआरएफ की टीम गई है। बूंदी जिला मुख्यालय से भी राहत दल गया है ।
जानकारी के अनुसार दर्दनाक हादसा बूंदी के लाखेरी थाना क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि एक यात्री बस जिसमें बड़ी संख्या में लोग सवार थे, अचानक से अनियंत्रित हो गई और नदी में गिर गई। बस कोटा की ओर जा रही थी।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना के बाद मौके पर कोहराम की स्थिति बन गई। नदी में डूबते यात्रियों की चीख-पुकार के बीच हड़कंप का माहौल बना रहा। स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया। लेकिन जब तक नदी में डूबे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला जाता तब तक कइयों की सांसे थम गईं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो