ओवरटेक के चक्कर में हाइवे पर ठसाठस भरी निजी बस पलटी, यात्रियों में मची चीख-पुकार...

Bus Overturns: बस में सवार करीब 5 दर्जन से यात्रियों को चोंटे आई

By: Dhirendra

Updated: 19 Jan 2019, 03:45 PM IST

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. सुल्तानपुर. क्षेत्र के दीगोद थाना क्षेत्र में स्टेट हाइवे 70 पर शनिवार दोपहर को सवारियो से भरी एक निजी बस एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रही कार से टकरा गई। टक्कर के बाद बस असंतुलित होकर सड़क से पलट गई । हादसे में बस में सवार करीब 5 दर्जन से यात्रियों को चोंटे आई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर से कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। गनीमत ये रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गयी।

 

जानकारी अनुसार कोटा से श्योपुर जा रही बस एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही कार से जा टकराई। इससे बस सड़क किनारे पलट गई। अचानक हुए हादसे से बस में सवार यात्रियों में भी अफरा तफरी मच गई। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के गांव वाले और कुछ संगठनों के लोग व कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। और बस के शीशे को तोड़कर कर सवारियों को निकाला। हादसे में 3 दर्जन से अधिक यात्रियों के चोंटे आयी हैं। सूचना मिलते ही दीगोद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और तुरंत 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को सुल्तानपुर चिकित्सालय पहुंचाया।

 

इस दौरान वहां से गुजर रहे पूर्व सांसद इज्यराज सिंह ने भी घायलों की कुशल क्षेम पूछी और पुलिस को घायलों को तुरंत चिकित्सालय पहुंचाने के लिए कहा। हादसा इतना जबरदस्त था कि सुल्तानपुर स्टेट हाइवे 70 पर करीबन आधे घंटे तक जाम लग गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned