'संविधान बचाओ ' गाँधी यात्रा के जरिए बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुआ विपक्ष,पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री यशवंतसिन्हा ने गांधी यात्रा में कही ये बात

विरोध रैली निकाली,गांधी यात्रा कोटा पहुंची

कोटा . संविधान सुरक्षा आंदोलन के नेतृत्व में सी.ए.ए, एन.आर.सी एंव एन.पी.आर. के विरोध में भाजपा सरकार की देश विरोधी नीतियों के खिलाफ मुम्बई गेटवे ऑफ इण्डिया से शुरू हुई गांधी यात्रा का स्वागत कुन्हाड़ी महाराणा प्रताप सर्किल पर किया गया।

स्वागत के बाद यात्रा को बाईक रैली के साथ शहीद स्मारक पर लाकर सभी पदाधिकारियों का संबोधन हुआ जिसे मुख्य वक्ता यशवन्त सिंहा ने सम्बोधित कर शहर के नोजवानों का आभार प्रकट करते हुए कहां कि ये यात्रा पूरे देश में संविधान बचाओं जनजागृति पैदा कर रखी है अब समय आ गया कि हम सब एक होकर इन फासीवादी ताकतों के खिलाफ संविधान की रक्षा के लिए संघर्ष करें।


पॉपुलर फ्रंट के जिलाध्यक्ष साजिद अहमद ने बताया कि 22 जनवरी को दोपहर 02ः30 बजे पालिवाल कम्पाउण्ड में सभा होगी जिसमें शहर के कई जिम्मेदार लोग शामिल होंगे। शाम को विज्ञान नगर में पिछले 8 दिनों से चल रहें एस.डी.पी.आई. के कागज़ नहीं दिखाएंगे । यात्रा 23 जनवरी को सुबह 10 बजे कोटा से आगे के लिए प्रस्थान कर जाएगी।

CAA
Show More
Suraksha Rajora Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned