scriptपोस्टमार्टम के दौरान परिजन के पास आया कॉल, जान से मारने की दी धमकी | Call came during post mortem, threatened to kill | Patrika News

पोस्टमार्टम के दौरान परिजन के पास आया कॉल, जान से मारने की दी धमकी

locationकोटाPublished: Oct 22, 2021 11:03:02 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

परिजनों ने लगाया आरोप, व्यक्ति मांग रहा था 5 हजार
रेलव कॉलोनी थाना क्षेत्र में युवक की संदिग्ध हालात में मौत का मामला

पोस्टमार्टम के दौरान परिजन के पास आया कॉल, जान से मारने की दी धमकी

पोस्टमार्टम के दौरान परिजन के पास आया कॉल, जान से मारने की दी धमकी

कोटा. रेलव कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक युवक की घर में संदिग्ध हालात में मौत के मामले में नया मोड आ गया है। मृतक की पेंट की जेब से मिले एक सुसाइड नोट व पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के फोन पर एक युवक का कॉल आने व उसके द्वारा धमकाने की बात परिजन कह रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उस युवक व लड़की के कारण चन्द्रप्रकाश की मौत हुई। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
गोपाल विहार निवासी परिवादी मुकुट बिहारी ने बताया कि उसका भाई चन्द्रप्रकाश (23) बालाजी कॉलोनी काला तलाब में रहता था। वह कारीगिरी व ठेकेदारी का कार्य करता था। एक युवक व लड़की द्वारा मिलीभगत करने के कारण ही उसके भाई चन्द्रप्रकाश की संदिग्ध हालात में मौत हुई। व्यक्ति ने उसे फोन कर धमकियां दी। इस कारण चन्द्रप्रकाश 21 अक्टूबर को घर में संदिग्ध हालात में मृत मिला। परिजन उसे एमबीएस अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोर्चरी में उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा था, तभी उस युवक का कॉल मृतक के मोबाइल पर आ गया। वह फोन पर जान से मारने की धमकियां देता रहा। उस वक्त वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। उस व्यक्ति का सात-आठ बार कॉल आया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कोई कार्रवाई नहीं की तथा पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया गया। मृतक का अंतिम संस्कार कर घर आए तो उसकी एक पेन्ट की जेब में सुसाइड नोट मिला। 21 तारीख का यह सुसाइड नोट है, जिसमें लिखा था कि उस युवक ने मारने की धमकी दी। लिखा कि 5000 नहीं दिए तो गुण्डे लेकर आ जाऊंगा। लड़की की रिकार्डिंग है उसके पास। उसके द्वारा धमकाने के कारण ही चन्द्रप्रकाश की संदिग्ध हालात में मौत हुई। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।
उधर रेलवे कॉलोनी थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अनुसंधान किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो