scriptकोटा-चित्तौड़ मार्ग पर  हादसा : चलती वेन खड़े ट्रक से टकराई, हादसे में एक की मौत, अन्य घायल | Car collided with parked truck, one killed | Patrika News

कोटा-चित्तौड़ मार्ग पर  हादसा : चलती वेन खड़े ट्रक से टकराई, हादसे में एक की मौत, अन्य घायल

locationकोटाPublished: Jan 18, 2022 01:36:12 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

नेशनल हाइवे 27 पर कोटा-चित्तौड़ मार्ग पर खड़ीपुर के नजदीक हादसा

कोटा-चित्तौड़ मार्ग पर  हादसा : चलती वेन खड़े ट्रक से टकराई, हादसे में एक की मौत, अन्य घायल

कोटा-चित्तौड़ मार्ग पर  हादसा : चलती वेन खड़े ट्रक से टकराई, हादसे में एक की मौत, अन्य घायल

कोटा. नेशनल हाइवे 27 पर कोटा-चित्तौड़ मार्ग पर खड़ीपुर के नजदीक मंगलवार अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। भीलवाड़ा की तरफ से आ रही एक वेन सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में वेन की आगे की सीट पर बैठे युवक की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को एमबीएस अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया।
कुन्हाड़ी पुलिस ने बताया कि वेन में एक ही परिवार के तीन दम्पती व 3 बच्चे सवार थे। सभी लोगों को कार से उत्तर प्रदेश जाना था। खड़ीपुर के नजदीक अल सुबह साढ़े 5 बजे के करीब वेन सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार का आगे की तरफ का एक हिस्सा ट्रक में घुस गया। हादसे में कार में आगे की तरफ चालक की सीट के पास बैठा रविन्द्र कुमार (25) की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को निकाला तथा एमबीएस अस्पताल पहुंचाया।
वाहन में फंस गया था रविन्द्र

घटना के बाद उत्तर प्रदेश के कोच निवासी रविन्द्र कुमार वेन की सीट में फंस गया था। पुलिस ने लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया , अन्य घयलों को अस्पताल पहुंचाया। वेन में तीन दम्पती व 3 बच्चे सवार थे।
कोहरा भी हो सकता हादसे का कारण

तेज सर्दी के कारण नेशनल हाइवे 27 कोटा-चित्तौड़ मार्ग पर कोहरा था। ऐसे में अल सुबह वेन चालक को संभवत: सड़क किनारे खड़ा ट्रक दिखाई न दिया। वेन की बांए साइड की तरफ का हिस्सा ट्रक से टकराया है। वेन के शेष हिस्से कहीं से भी क्षतिग्रस्त नहीं हुआ। वेन का जिस तरफ का हिस्सा ट्रक से टकराया, उसी तरफ रविन्द्र बैठा था। गनीमत यह रही की वेन में बैठे अन्य सभी लोग सुरक्षित बच गए। अगर वेन बीच के हिस्से से टकराती तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था तथा कई लोगों की जान जा सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो