scriptVideo: अंडरपास में पानी भरने की समस्या को लेकर प्रदर्शन | Case near Dakania railway station in Kota | Patrika News

Video: अंडरपास में पानी भरने की समस्या को लेकर प्रदर्शन

locationकोटाPublished: Dec 03, 2020 08:59:31 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा में गोविन्द नगर रेलवे अंडरपास में पानी भरा रहने की समस्या को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अंडरपास में भरे पानी के बीच खड़े होकर प्रदर्शन किया।

गोविन्द नगर रेलवे अंडरपास का मामला

अंडरपास में पानी भरने की समस्या को लेकर प्रदर्शन

कोटा. गोविन्द नगर रेलवे अंडरपास में पानी भरा रहने की समस्या को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अंडरपास में भरे पानी के बीच खड़े होकर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें
कोटा मंडी 03 दिसम्बर : सोयाबीन बेस्ट, सरसों व धान में तेजी, गेहूं व लहसुन में मंदी रही।


भाजपा के इरशाद अली ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र के गोविन्द नगर, प्रेमनगर प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं सूर्यनगर के बड़े आबादी क्षेत्र को शहर से जोडऩे के लिए डकनिया रेलवे स्टेशन के निकट गोविन्द नगर में रेलवे अंडरपास बनाया गया था। जब से यह बन है, तब से पानी भरने की समस्या है। इससे लोगों को काफी परेशानी होती है। उन्होंने बताया कि बारिश में 5 फीट तक पानी भर जाता है। अभी 1 से 2 फीट पानी भरा हुआ है। इस समस्या को लेकर डीआरएम तक कई बार शिकायत की, लेकिन आज तक समाधान नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान डीआरएम के पुतले का पानी में विसर्जन किया गया। शीघ्र ही डीआरएम कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा। प्रदर्शन में इकबाल खान, नरेश शर्मा, संजू राजू सहित कई भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो