रिहायशी इलाका बना शराबखाना, 150 मीटर दायरे में 5 शराब की दुकानें खुली

कोटा में कुन्हाड़ी के रिहायशी इलाके आदर्श नगर में 150 मीटर के दायरे में 4 शराब की दुकानें होने के बावजूद एक और नई दुकान को सरकार ने स्वीकृति दे दी। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है और वो इसका जमकर विरोध कर रहे है।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 31 Jul 2020, 09:23 AM IST

कोटा. कुन्हाड़ी के रिहायशी इलाके आदर्श नगर में 150 मीटर के दायरे में 4 शराब की दुकानें होने के बावजूद एक और नई दुकान को सरकार ने स्वीकृति दे दी। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है और वो इसका जमकर विरोध कर रहे है। आदर्श नगर में नई शराब की दुकान खुलने के बाद स्थानीय निवासियों ने राजस्थान वक्फ बोर्ड कोटा के वाइस चेयरमैन अरशाद अली की अगुवाई में जिला आबकारी अधिकारी तपेश जैन से मिलकर ज्ञापन सौंपा और 48 घंटे में शराब की दुकान का स्थान रद्द करने की मांग की।

Read More: हनी ट्रैप मामले में फरार तीसरी महिला गिरफ्तार


पूरा इलाका बना शराबखाना
अली ने बताया कि भरे ही शराब की दुकान लॉटरी से आवंटित हुई हो, लेकिन दुकान की लोकेशन में जनता की राय होना आवश्यक है। उन्होंने आबकारी विभाग पर शराब ठेकेदारों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि अपने फायदे के लिए नियमों को दरकिनार किया जा रहा है। 150 मीटर के दायरे में 4 शराब की दुकानें खुलने के बाद अब एक दुकान और खुलने से पूरा इलाका शराबखाना बन चुका है।

अज्ञात लोगों ने कार के शीशे तोड़े


इनका कहना है
जिला आबकारी अधिकारी तपेश जैन ने बताया कि इस मामले में कुन्हाड़ी आदर्श नगर के लोगों ने शिकायत दीहै। शराब की दुकानों के आवंटन के लिए सरकारकी प्रक्रिया निर्धारित है। मामले की जांच करवाकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned