scriptDeadly attack: चाकू से जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार | Case of Kishorepura police station area in Kota | Patrika News

Deadly attack: चाकू से जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Mar 27, 2022 08:53:32 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

Deadly attack: किशोरपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात शादी समारोह में एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घायल युवक का एमबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है।

शादी समारोह में युवक पर चाकू से किया था हमला

चाकू से जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

Deadly attack: कोटा. किशोरपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात शादी समारोह में एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घायल युवक का एमबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें
Murder: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि रामपुरा बजाज खाना निवासी फाईज उर्फ शाहिल बच्चा (20) ने एमबीएस अस्पताल में पर्चा बयान में बताया कि शनिवार रात बंजारा कॉलोनी स्थित जीएस गार्डन में शादी में गया था। गार्डन के गेट के सामने खड़ा था, इसी दौरान रिफोज उर्फ बेण्डा, शेरू उर्फ लंगड़ा व साहिल उर्फ केरी वहां पर आए उनके हाथों में चाकू थे। वह उनको देखकर जाने लगा तो फिरोज उर्फ बेण्डा ने मुझे रोककर जान से मारने की नीयत से पेट में चाकू मारने लगा तो मैं घूम गया। चाकू में कूल्हे पर लगा। इसी दौरान साहिल व शेरू ने भी मेरे चाकू मारे। मैं चिलाया तो खुर्शिदा व प्रिंस ने मेरा बीच बचाव कर छुड़ाया। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
यह भी पढ़ें
Rape: किशोरी से पिता, मामा व बुजुर्ग सहित कई लोगों ने किया बलात्कार

पुलिस ने घटनास्थल पर चश्मदीद गवाहों के बयानों के बाद आरोपी साजीदेहड़ा कच्ची बस्ती रामद्वारा के पीछे हाल निवास श्रीराम कॉलोनी अमृतधाम रायपुरा फिरोज अहमद उर्फ गुड्डू उर्फ फिरोज बैण्डा (42) व चन्द्रघटा पाटनपोल निवासी शेरू उर्फ लंगड़ा (25) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि फाईज उर्फ शाहिल बच्चा हिमू चांदीवाला के साथ रहता था। हिमू की फिरोज उर्फ बेण्डा की पुरानी रंजिश चली आ रही थी। इसी के चलते आरोपियों ने फाईज पर जानलेवा हमला किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो