scriptकेएसएसआई अध्यक्ष पर हमला करने के दो आरोपी गिरफ्तार | Case of Ramganjmandi police station of Kota villager | Patrika News

केएसएसआई अध्यक्ष पर हमला करने के दो आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Aug 06, 2020 09:17:31 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा स्टोन स्माल स्केल इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन अध्यक्ष नरेन्द्र काला पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो जनों को गिरफ्तार हमले में प्रयुक्त कार बरामद कर ली।

केएसएसआई अध्यक्ष पर हमले के दो आरोपी कार सहित गिरफ्तार।

केएसएसआई अध्यक्ष पर हमला करने के दो आरोपी गिरफ्तार

कोटा, रामगंजमंडी. कोटा स्टोन स्माल स्केल इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन अध्यक्ष नरेन्द्र काला पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो जनों को गिरफ्तार हमले में प्रयुक्त कार बरामद कर ली।

यह भी पढ़ें
सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी को पांच वर्ष कठोर कारावास की सजा

अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल सहित पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में गठित टीम कार्य कर रही है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शरद चौधरी ने बताया की बुधवार को दिन मे सवा बजे बाइक व कार से आए हमलावरों ने के एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष पर हमला कर दिया। पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए वृत्ताधिकारी मनजीत सिंह, रामगंजमंडी थानाधिाकारी हरीश भारती, मोड़क थानाधिकारी भारत सिंह, सुकेत धानाधिाकरी अब्दुल हकीम सहित पुलिस की विशेष शाखा के पुलिसकर्मियों की टीम का गठन किया। टीम ने अनुसंधान के बाद हमले के आरोपी हनुवतखेड़ा निवासी मुकुट मीणा, पीपाखेड़ी निवासी राजेन्द्र कुमार मीणा को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त कार बरामद कर ली गई। हमले में शामिल अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल की टीम के साथ पुलिस टीम प्रयास कर रही है।
जुआ खेलते 6 लोग गिरफ्तार, दस हजार से ज्यादा की राशि बरामद


गौरतलब है कि कुदायला में के एसएसआई अध्यक्ष नरेन्द्र काला के भाई की पाट्र्स की दुकान है। कार व बाइक से आए करीब 7-8 हमलावरों ने काला को अकेला देखा तो गंडासे, हॉकी से हमला कर दिया। मारपीट में काला के हाथ पैर में गम्भीर चोटें आई थी। आरोपियों को पकडऩे के लिए भाजपा देहात जिलाध्यक्ष मुकुट नागर के नेतृत्व में एक प्रतिनिध मंडल ग्रामीण एसपी से मिला और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो