script

बाइक सवार युवक ने पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर किया घायल

locationकोटाPublished: Sep 20, 2020 09:51:25 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

जवानहर नगर थाना क्षेत्र में रविवार रात पुलिस की नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार युवक ने पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया।

गम्भीर घायल पुलिसकर्मी को निजी अस्पताल में कराया भर्ती

बाइक सवार युवक ने पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर किया घायल

कोटा. शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। इसका उदारहण रविवार रात्रि में देखने को मिला। जवानहर नगर थाना क्षेत्र में रविवार रात पुलिस की नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार युवक ने पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया। घायल पुलिसकर्मी को तलवण्डी स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें
दाल में छिपकली गिरने का पता चलने पर चार जवानों की हालत बिगड़ी

थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि रविवार रात्रि में तलवण्डी शीला चौधरी रोड स्थित पुलिस चौकी के पास पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल बद्रीलाल मीणा ने एक बाइक सवार युवक को रोकने का इशारा किया। बाइक सवार रूकने के बजाय तेज गति से बाइक चलाते हुए पुलिसकर्मी को टक्कर मारता हुआ भाग निकला। इस दुर्घटना में कांस्टेबल के सिर में चोटे आई जिसे तुरंत तलवण्डी स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया जिस जगह नाकाबंदी की जा रही थी वहां थोड़ा अंधेरा होने से बाइक के नम्बर नहीं देख पाए। आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे में फुटेज चैक कर रहे है, शीघ्र ही अज्ञात वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो