scriptलूट की वारदात के दो फरार आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा | police arrested two criminal, court send to jail | Patrika News

लूट की वारदात के दो फरार आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

locationकोटाPublished: Aug 07, 2020 08:40:54 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में हथियार के जोर पर लाखों की नगदी सहित अन्य सामानों की लूट के मामले में फरार दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों टॉप 10 वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल थे।

arrested

arrested

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में हथियार के जोर पर लाखों की नगदी सहित अन्य सामानों की लूट के मामले में फरार दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों टॉप 10 वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल थे। पुलिस ने दोनों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।
थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि 17 मार्च 2020 को विज्ञान नगर निवासी राहुल गोयल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मोनू उर्फ हितेश सोनी व उसके साथी ने घर में घुसकर पिस्टल तान दी और अलमारी में रखे करीब 8 लाख 50 हजार रुपए, 1 लेपटॉप, 3 मोबाइल व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए।
पुुुुुलिस ने आरोपी बारां कोतवाली थाना स्थित खाती कॉलोनी निवासी हितेश सोनी ऊर्फ मोनू (40), बारां कोतवाली थाना स्थित चूड़ी बाजार निवासी आदित्य ऊर्फ भानू सैन (22), बारां थाना कोतवाली लंका कॉलोनी निवासी नरोत्तम कुम्हार (27) सहित आरोपियों को संरक्षण देने पर झालावाड़ जिले के पनवाड़ निवासी राजेन्द्र कुमार सुनार (52) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की राशि 7.94 लाख, 1 मोबाइल, लेपटॉप, चाकू, गुप्ती, घटना में प्रयुक्त कार, पिस्टल मय 5 जिंदा कारतूस, फरियादी का पर्स मय आईडी जब्त किए थे। इस वारदात में शेष अभियक्त जाकिर व परवेज उर्फ बिट्टू घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे।
पुलिस ने गुरुवार को साजीदेहड़ा निवासी जाकिर हुसैन (28) व बारां कोतवाली थाना क्षेत्र के तलाब पाड़ा निवासी परवेज उर्फ बिट्टू पोटली (26) हाल निवास छावनी रामचन्द्रपुरा को गिरफ्तार कर लिया। जाकिर हुसैन के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व परवेज ऊर्फ बिट्टू पोटली के कब्जे से लूट का एक मोबाइल भी बरामद किया।
पुलिस ने बताया कि बिट्टू पोटली के खिलाफ दो मामले बारां कोतवाली व एक मामला विज्ञान नगर थाने में दर्ज है। इसी तरह जाकिर हुसैन के खिलाफ एक मामला विज्ञान नगर थाने में दर्ज है।

ट्रेंडिंग वीडियो